लोकसभा चुनाव 2024 : अमेठी में हटाए गए रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन वाले पोस्टर 

अमेठी में आज यानी बुधवार सुबह ही रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में ये पोस्टर लगाए गए थे. इन पोस्टरों में लिखा गया था कि अमेठी की जनता करे पुकार रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार.

लोकसभा चुनाव 2024 : अमेठी में हटाए गए रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन वाले पोस्टर 

अमेठी से हटाए गए रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन वाले पोस्टर

नई दिल्ली:

अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के समर्थन वाले सभी पोस्टरों को हटा दिया गया है. आपको बता दें आज सुबह ही रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के समर्थन में अमेठी में अलग-अलग जगह ये पोस्टर लगाए गए थे. इन पोस्टरों में लिखा गया था कि 'अमेठी की जनता करे पुकार रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) , अबकी बार'. ये पोस्टर किसने लगवाए इसकी कोई सूचना नहीं है. पोस्टर के नीचे निवेदक के तौर पर अमेठी की जनता लिखा हुआ है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है कि ये पोस्टर पुलिस प्रशासन ने हटवाए हैं. 

खास बात ये है कि ये पोस्टर उस वक्त लगवाए गए हैं जब अमेठी सीट को लेकर राजनीति के गलियारों में अमेठी लोकसभा सीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कोई इस बार राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के फिर से अमेठी से चुनाव लड़ने का दावा कर रहा है तो कोई यहां से प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के चुनावी सफर की शुरुआत की बात कर रहा है. लेकिन इन तमाम तरह की अटकलों के बीच कांग्रेस ने अभी तक इस सीट से अपने किसी भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है.इन सब के बीच अमेठी में सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अमेठी से कांग्रेस द्वारा कोई उम्मीदवार घोषित ना किए जाने पर अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मौजूदा सांसद तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए दावा किया था कि राहुल गांधी ने 15 वर्ष सांसद रहकर जितना काम करवाया था, उससे ज़्यादा वह सिर्फ़ पांच वर्ष में करवा चुकी हैं.