विज्ञापन

देश के पिता नहीं होते वाले बयान पर घिरी कंगना रनौत, बीजेपी ने फिर किया किनारा; बोलीं ये बात

किसानों के आंदोलन पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचना का सामना कर चुकीं रनौत ने फिर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वो निशाने पर आ गई.

देश के पिता नहीं होते वाले बयान पर घिरी कंगना रनौत, बीजेपी ने फिर किया किनारा; बोलीं ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत
नई दिल्ली:

अभिनेत्री-नेता कंगना रनौत ने बुधवार को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर नया विवाद खड़ा कर दिया. इससे पहले, किसानों के आंदोलन पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचना का सामना कर चुकीं रनौत ने शास्त्री को उनकी 120 वीं जयंती पर एक पोस्ट के माध्यम से श्रद्धांजलि दी, जो राष्ट्रपिता के रूप में महात्मा गांधी के कद को कम करने वाला प्रतीत हुआ.

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर क्या लिखा

रनौत ने अपनी ‘इंस्टाग्राम स्टोरी' पर लिखा, “देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं. धन्य हैं भारत के ये लाल.” एक अन्य पोस्ट में अभिनेत्री ने देश में स्वच्छता पर गांधीजी की विरासत को आगे बढ़ाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया. शास्त्री और गांधी पर पोस्ट ने हिमाचल प्रदेश के मंडी क्षेत्र से भाजपा सांसद के लिए एक और विवाद को जन्म दे दिया. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने गांधी पर “भद्दे कटाक्ष” के लिए रनौत की आलोचना की.

सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को घेरा

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, “महात्मा गांधी की जयंती पर भाजपा सांसद कंगना ने यह भद्दा कटाक्ष किया। गोडसे के उपासक बापू और शास्त्री जी में भेद करते हैं। क्या नरेन्द्र मोदी अपनी पार्टी की नए गोडसे भक्त को दिल से माफ करेंगे? राष्ट्रपिता हैं, सपूत हैं, शहीद हैं, सभी का सम्मान होना चाहिए.” मार्च में, श्रीनेत खुद लोकसभा चुनाव से पहले अभिनेत्री के बारे में एक आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर विवादों में घिर गई थीं.

बीजेपी का कंगना से फिर किनारा

पंजाब के वरिष्ठ भाजपा नेता मनोरंजन कालिया ने भी रनौत की नयी टिप्पणी की आलोचना की. कालिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, “मैं गांधी जी की 155वीं जयंती पर कंगना रनौत द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा करता हूं. अपने छोटे से राजनीतिक जीवन में उन्हें विवादित बयान देने की आदत पड़ गई है.” उन्होंने कहा, “राजनीति उनका क्षेत्र नहीं है. राजनीति एक गंभीर मामला है। बोलने से पहले सोचना चाहिए... उनकी विवादास्पद टिप्पणी पार्टी के लिए परेशानी का कारण बनती है.”

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बदलापुर यौन उत्पीड़न केस: पुलिस ने आरोपी दोनों स्कूल ट्रस्टी को किया गिरफ्तार
देश के पिता नहीं होते वाले बयान पर घिरी कंगना रनौत, बीजेपी ने फिर किया किनारा; बोलीं ये बात
दिल्ली में कार शोरूम पर शूटरों की क्राइम ब्रांच से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली दूसरा गिरफ्तार
Next Article
दिल्ली में कार शोरूम पर शूटरों की क्राइम ब्रांच से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली दूसरा गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com