विज्ञापन

जयपुर एयरपोर्ट पर CISF के ASI को स्पाइसजेट की कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़, छेड़छाड़ का लगाया आरोप

पुलिस के अनुसार, अनुराधा 'स्पाइसजेट' की चालक दल की सदस्य है और उसने वाहन गेट से बिना सुरक्षा जांच के हवाई अड्डे में घुसने का प्रयास किया था. 

जयपुर एयरपोर्ट पर CISF के ASI को स्पाइसजेट की कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़, छेड़छाड़ का लगाया आरोप
जयपुर:

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट एयरलाइंस में कार्यरत महिला कर्मचारी ने एक सीआईएसएफ कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल भी हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सीआईएसएफ कर्मचारी और स्पाइसजेट की कर्मचारी के बीच बहस चल रही है. बहस के दौरान महिला अपना आपा खोती है और सीआईएसएफ जवान को थप्पड़ मार देती है. महिला कर्मचारी को फिलहाल अरेस्ट कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

पुलिस के अनुसार, अनुराधा 'स्पाइसजेट' की चालक दल की सदस्य है और उसने वाहन गेट से बिना सुरक्षा जांच के हवाई अड्डे में घुसने का प्रयास किया था. महिला का नाम अनुराधा है. बिना जांच के ही वो एयरपोर्ट में प्रवेश कर रही थी, तभी एएसआई गिरिराज प्रसाद ने रोका. इसी बीच दोनों में बहस हुई. बहस के दौरान अनुराधा ने अपना आपा खो दिया और गिरिराज प्रसाद को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने स्पाइसजेट की महिला कर्मचारी अनुराधा को हिरासत में ले लिया है. इस घटना की जांच जारी है.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि घटना आज (बृहस्पतिवार) सुबह जयपुर हवाई अड्डे पर उस समय हुई जब सहायक उपनिरीक्षक ने महिला चालक दल को बिना सुरक्षा जांच के अंदर घुसने से रोक लिया.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा जांच के लिए रोके जाने पर महिला और सीआईएसएफ कर्मी के बीच बहस हो गई और महिला ने जवान को थप्पड़ मार दिया. अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय हवाई अड्डे पर महिला कर्मी नहीं थी, जिस कारण पुरुष कर्मी को जांच के लिए लगाया गया था.

स्पाइसजेट महिला कर्मचारी के साथ है

इस मामले पर स्पाइसजेट कंपनी का बयान आया है. कंपनी ने कहा है आज, जयपुर हवाई अड्डे पर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जिसमें स्पाइसजेट की एक महिला सुरक्षा स्टाफ सदस्य और एक पुरुष सीआईएसएफ कर्मी शामिल थे. स्टील गेट पर एक कैटरिंग वाहन को एस्कॉर्ट करते समय, हमारी महिला सुरक्षा स्टाफ सदस्य, जिसके पास भारत के नागरिक उड्डयन सुरक्षा नियामक ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) द्वारा जारी वैध हवाईअड्डा प्रवेश पास था, कंपनी ने कहा कि हमारी महिला कर्मचारी को अस्वीकार्य भाषा का सामना करना पड़ा. कंपनी ने सीआईएसएफ कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उसे अपने घर ड्यूटी खत्म करने के बाद मिलने को कहा है.

कंपनी ने आधिकारिक बयान में कहा कि स्पाइसजेट अपनी महिला कर्मचारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के इस गंभीर मामले में तत्काल कानूनी कार्रवाई कर रही है और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है. हम अपने कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े हैं और उसे पूर्ण समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोलकाता कांड की साजिश का कच्चा-चिट्ठा, 9 किरदार और पीड़िता का आखिरी डिनर, सवाल हैं कई
जयपुर एयरपोर्ट पर CISF के ASI को स्पाइसजेट की कर्मचारी ने जड़ा थप्पड़, छेड़छाड़ का लगाया आरोप
कांग्रेस की 'खटाखट' स्कीम पर दाखिल जनहित याचिका को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने किया खारिज
Next Article
कांग्रेस की 'खटाखट' स्कीम पर दाखिल जनहित याचिका को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने किया खारिज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;