विज्ञापन

इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस हुई हादसे का शिकार, पटरी से उतरे 2 डिब्बे

हादसे के बाद रेलवे कर्मचारी ट्रेन के डिब्बों की मरम्मत कर रहे हैं. जिस पटरी से ट्रेन गुजर रही थी उसे भी ठीक किया जा रहा है. रेलवे अधिकारी ट्रेन के डिरेल होने के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं.

इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस हुई हादसे का शिकार, पटरी से उतरे 2 डिब्बे
ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरने पर मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई.
इंदौर:

मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन के पास इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन (22191) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. ये हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन जबलपुर स्टेशन में प्रवेश कर रही थी. हादसे की जानकारी देते हुए एक रेल अधिकारी ने बताया कि इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस शनिवार की सुबह करीब 6 बजे जबलपुर स्टेशन के पास पहुंची. तभी ट्रेन के डिब्बे रेलवे स्टेशन से 150 मीटर की दूरी पर पटरी से उतर गए. ट्रेन की स्पीड कम होने की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया. ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. रेलवे ट्रैक पर आवागमन फिर से शुरू करने का काम किया जा रहा है. रेलवे विभाग के अधिकारी-कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

सभी यात्री हैं सुरक्षित

Latest and Breaking News on NDTV

पश्चिम मध्य रेलवे के अधिकारी हर्षित श्रीवास्तव के अनुसार, "इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस जो इंदौर से जबलपुर जा रही थी, जब डेड स्टॉप स्पीड पर थी तब उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए. किसी भी यात्री को हानि नहीं हुई है. सभी सुरक्षित हैं और अपने घरों के लिए रवाना भी हो चुके हैं. रेल ट्रैफिक बाधित नहीं हुईं है. सिर्फ़ एक प्लेटफॉर्म पर सिर्फ़ रेल सेवा बाधित है, बंकी रेल परिचालन नॉर्मल है.

लोगों में अफरा-तफरी मची

ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरने पर मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रेन के डिब्बे को पटरी से उतरा देखकर दंग रह गए. ट्रेन में बैठे यात्री भी स्तब्ध रह गए, लेकिन गनीमत रही की किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा. सभी यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य की ओर निकल गए.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे के बाद रेलवे कर्मचारी ट्रेन के डिब्बों की मरम्मत कर रहे हैं. जिस पटरी से ट्रेन गुजर रही थी उसे भी ठीक किया जा रहा है. रेलवे अधिकारी ट्रेन के डिरेल होने के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं. बता दें कि इससे पहले बीते 18 अगस्त को भी जबलपुर में ट्रेन हादसा हुआ था. जबलपुर डिवीजन के एक रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन लोहे की छड़ से टकरा गई थी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस की पहली लिस्ट में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गाड़ दिया 'लट्ठ', ज्यादातर समर्थक नेताओं को मिला टिकट

Video : Road Safety: सड़क दुर्घटना के आंकड़ों में बढ़ोतरी, IIT Delhi की तरफ से रिपोर्ट जारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीएम ममता से मिलने पहुंचे आंदोलनकारी डॉक्टर्स, गतिरोध खत्म करने के लिए बातचीत जारी
इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस हुई हादसे का शिकार, पटरी से उतरे 2 डिब्बे
सीज करो या गिराने की इजाजत दो... शिमला मस्जिद विवाद में नया मोड़, मुस्लिम पक्ष ने जानें क्यों लिया यू-टर्न
Next Article
सीज करो या गिराने की इजाजत दो... शिमला मस्जिद विवाद में नया मोड़, मुस्लिम पक्ष ने जानें क्यों लिया यू-टर्न
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com