विज्ञापन
Story ProgressBack

यूपी में शख्स बना हैवान ! मां-पत्नी की हत्या के बाद तीन बच्चों को छत से फेंका, खुद भी की खुदकुशी

Sitapur Murder Case: पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शवों अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

Read Time: 3 mins
यूपी में शख्स बना हैवान ! मां-पत्नी की हत्या के बाद तीन बच्चों को छत से फेंका, खुद भी की खुदकुशी
UP Crime: यूपी के सीतापुर में पांच लोगों की हत्या
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक सिरफिरे शख्स ने पहले अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की और बाद में खुद भी खुदकुशी कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने सबसे पहले अपनी मां की गोली मारकर हत्या की, इसके बाद अपनी पत्नी की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी. वह इतने पर ही नहीं रुका उसने अपनी मां और पत्नी की हत्या करने के बाद अपने तीन बच्चों को भी नहीं छोड़ा. आरोप ने एक एक करके अपने तीनों बच्चों को अपने घर की छत से नीचे फेंक दिया. जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई. परिवार के पांच सदस्यों की इस तरह से निर्मम हत्या करने के बाद आरोपी  शख्स ने खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान अनुराग सिंह के रू में की है जिसकी उम्र 45 साल है. 

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए शव

पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंच सभी शवों को अपने कब्जे लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही मृतकों के अन्य रिश्तेदारों से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर शख्स ने परिवार के सभी लोगों की हत्या किस वजह से की है. 

आरोपी शख्स को थी नशे की लत

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स को नशे करने की आदत थी. जांच में पता चला है कि आरोपी अनुराग को नेश की लत थी. यही वजह थी कि उसका परिवार उसे किसी नशा मुक्ति केंद्र पर भेजना चाहता था. पुलिस के अनुसार अनुराग और परिवार के अन्य लोगों के बीच इसी बात को लेकर उसका विवाद हुआ. और इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

मानसिक रूप से बीमार था आरोपी

सीतापुर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि थाना रामपुर मथुरा के अंतर्गत ग्राम पल्हापुर से शनिवार सुबह हमारी टीम को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति जो मानसिक रूप से बीमार है, जिसका नाम अनुराग सिंह उम्र 45 वर्ष बताया जा रहा है, ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी है. और बाद में उसने खुद भी खुदकुशी कर ली है. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी मांग जिनका नाम सावित्री देवी (65) , पत्नी प्रियंका (40) समेत अपने तीन बच्चों की पहले हत्या की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV ग्राउंड रिपोर्ट: यमुनोत्री से हथिनीकुंड कैसे पहुंचता है यमुना का पानी, दिल्ली से पहले कहां हो रहा गायब, हैरान रह जाएंगे
यूपी में शख्स बना हैवान ! मां-पत्नी की हत्या के बाद तीन बच्चों को छत से फेंका, खुद भी की खुदकुशी
धू-धू कर जलने लगा कोलकाता का चमचमाता मॉल, अंदर मच गई भगदड़, देखिए वीडियो
Next Article
धू-धू कर जलने लगा कोलकाता का चमचमाता मॉल, अंदर मच गई भगदड़, देखिए वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;