दिल्‍ली : NDLS, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के बाद LNJP में करंट से मौत, खुले तारों ने ली मजदूर की जान

एलएनजेपी अस्पताल में करंट लगने से एक मजदूर की मौत की जानकारी सुबह 9 बजे मिली. पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर जाकर जांच की. मृतक की पहचान सुजीत कुमार के तौर पर हुई है, जो बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला था.

दिल्‍ली : NDLS, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के बाद  LNJP में करंट से मौत, खुले तारों ने ली मजदूर की जान

मजदूर बेसमेंट में काम कर रहा था, जहां बारिश होने के कारण पानी भरा हुआ था

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई है. अस्पताल में निर्माण कार्य चल रहा है. मजदूर बेसमेंट में काम कर रहा था, जहां बारिश होने के कारण पानी भरा हुआ था. इस दौरान मजदूर करंट की चपेट में आ गया. दिल्‍ली में पिछले 15 दिनों में करंट लगने से मौत का ये तीसरा मामला सामने आया है. पिछले महीने 25 जून को नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई थी. इसी दिन दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में बारिश के पानी में करंट लगने से एक शख्‍स की मौत हो गई थी.   

एलएनजेपी अस्पताल में करंट लगने से एक मजदूर की मौत की जानकारी सुबह 9 बजे मिली. पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर जाकर जांच की. मृतक की पहचान सुजीत कुमार के तौर पर हुई है, जो बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला था. 

s5g9siig

NDLS पर महिला की करंट से मौत के लिए वरिष्ठ अभियंता जिम्मेदार
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हाल ही में करंट लगने से एक महिला की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने भारतीय रेलवे के एक वरिष्ठ अभियंता को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, वरिष्ठ अभियंता भारत भूषण (40) उत्तरी दिल्ली के किशन गंज में रेलवे क्वार्टर में रहते हैं. पुलिस के अनुसार वरिष्ठ खंड अभियंता के रूप में तैनात भारत भूषण पर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में बिजली के खंभे के रखरखाव का जिम्मा था. यह हादसा रविवार सुबह तब हुआ था, जब गेट नंबर एक के समीप नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में 34 वर्षीय साक्षी आहूजा चंडीगढ़ जाने के लिए ट्रेन में सवार होने जा रही थीं, तभी खुले तारों के संपर्क में आने के कारण करंट लगने से उनकी मौत हो गई थी.

m1pkkelo

सोहेल की मौत का जिम्‍मेदार कौन?
25 जून को दिल्ली में हुई तेज बारिश के बाद जमा पानी में करंट फैलने से एक युवक की मौत न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में भी हुई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर उसका पोस्टमॉर्टम कराया. पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतक युवक की पहचान 17 वर्षीय सोहेल के रूप में की गई. वह कुछ दिन पहले ही बेगलुरु से अपने मामा के घर दिल्ली आया था. सोहेल का परिवार मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. इस मामले में हुई लापरवाही की जिम्‍मेदारी लेने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें :-