विज्ञापन

सामंथा-नागा के तलाक पर टिप्पणी कर बुरी फंसी तेलंगाना की मंत्री, साउथ के सुपरस्टारों ने भी घेरा

Samantha- Naga Chaitanya Divorce Controversy: मंत्री की टिप्पणी पर चैतन्य और सामंथा ने भी जवाब दिया. नागा चैतन्य ने कहा कि तलाक का फैसला "जीवन का सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण फैसला होता है."

सामंथा-नागा के तलाक पर टिप्पणी कर बुरी फंसी तेलंगाना की मंत्री, साउथ के सुपरस्टारों ने भी घेरा
नई दिल्ली:

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के एक्टर नागा चैतन्या और सामंथा की तलाक को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है. हालांकि, अपने बयान की आलोचना होता देख मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक्टर और उनके परिवारों से माफी मांगी ली. साउथ के बड़े फिल्म सुपरस्टारों ने उनकी टिप्पणी की निंदा की है.

सुपरस्टार चिरंजीवी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि मंत्री की अपमानजनक टिप्पणी देखकर उन्हें बेहद दुख हुआ है. उन्होंने लिखा, "यह शर्म की बात है कि सेलेब्स और फिल्म जगत के सदस्य आसान निशाना बन जाते हैं. हम फिल्म उद्योग के रूप में अपने सदस्यों पर इस तरह के क्रूर हमलों के विरोध में एकजुट हैं."

जूनियर एनटीआर ने एक एक्स पोस्ट में लिखा, 'कोंडा सुरेखा गारु, व्यक्तिगत जीवन को राजनीति में घसीटना  शर्मनाक है. जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को गोपनीयता की गरिमा और सम्मान बनाए रखना चाहिए. विशेषकर फिल्म उद्योग के बारे में बेबुनियाद बयानों को लापरवाही से प्रसारित होते देखना निराशाजनक है. जब दूसरे लोग हम पर बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो हम चुप नहीं बैठेंगे. लोकतांत्रिक भारत में हमारा समाज इस तरह के लापरवाह व्यवहार को सामान्य न बनाए.'

प्रसिद्ध अभिनेता अल्लू अर्जुन ने एक पोस्ट और हैशटैग के साथ टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, "मैं फिल्मी हस्तियों और फिल्मी परिवारों के बारे में की गई आधारहीन अपमानजनक टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं. यह व्यवहार बेहद अपमानजनक है और हमारी तेलुगु संस्कृति के मूल्यों के खिलाफ है. इस तरह की गैरजिम्मेदाराना हरकतों को सामान्य नहीं माना जाना चाहिए..."

अभिनेता नानी ने कहा कि "नेताओं को यह सोचते हुए देखना घृणित है कि वे किसी भी तरह की बकवास करके बच सकते हैं. जब आपके शब्द इतने गैर-जिम्मेदाराना हो सकते हैं तो यह उम्मीद करना हमारे लिए बेवकूफी है कि आप अपने लोगों के लिए कोई जिम्मेदारी निभाएंगे..."

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने क्या कहा था?
सुरेखा ने बीआरएस नेता और पूर्व मंत्री केटी रामा राव पर अभिनेत्रियों के फोन टैप करने और उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए बड़े पैमाने पर विवाद खड़ा कर दिया. तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने कहा कि यह केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से (अभिनेत्री) सामंथा का तलाक हुआ. वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे. वह ऐसा करते थे नशा करते हैं और फिर ऐसा करते हैं. हर कोई यह जानता है, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार - हर कोई जानता है कि ऐसा कुछ हुआ था.

मंत्री के बयान पर क्या बोले नागा चैतन्य
मंत्री की टिप्पणी पर चैतन्य और सामंथा ने भी जवाब दिया. नागा चैतन्य ने कहा कि तलाक का फैसला "जीवन का सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण फैसला होता है." "बहुत सोच-विचार के बाद, मैंने और मेरे पूर्व जीवनसाथी ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. यह फैसला शांति से लिया गया, हमारे अलग-अलग जीवन लक्ष्यों के कारण और दो वयस्कों के रूप में सम्मान और गरिमा के साथ आगे बढ़ने के हित में लिया गया. हालांकि, इस मामले पर अब तक कई बेबुनियाद और पूरी तरह से हास्यास्पद अफवाहें उड़ी हैं, मैं इस पूरे मामले में चुप रहा हूं. मंत्री कोंडा सुरेखा गरु द्वारा किया गया दावा न केवल झूठा है, बल्कि यह पूरी तरह से हास्यास्पद और अस्वीकार्य है. महिलाओं को समर्थन और सम्मान मिलना चाहिए. मीडिया की सुर्खियों के लिए मशहूर हस्तियों के निजी जीवन के फैसलों का फायदा उठाना और उनका शोषण करना शर्मनाक है.

सामंथा का भी मंत्री को जवाब
सामंथा ने कहा कि एक महिला के लिए ग्लैमरस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए बहुत हिम्मत और ताकत की जरूरत होती है, जहां महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है. "कोंडा सुरेखा मुझे इस बात पर गर्व है कि इस यात्रा ने मुझे क्या बना दिया है, कृपया इसे महत्वहीन न बनाएं. मुझे उम्मीद है कि आप महसूस करेंगे कि एक मंत्री के रूप में आपके शब्द महत्वपूर्ण हैं. मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप जिम्मेदार बनें और व्यक्तियों की निजता का सम्मान करें. इसी के साथ उन्होंने कहा कि तलाक एक निजी मामला है, और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें. चीजों को निजी रखने का हमारा विकल्प गलत बयानबाजी को आमंत्रित नहीं करता है. मेरा तलाक आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण था, जिसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी. क्या आप कृपया मेरा नाम राजनीतिक लड़ाई से दूर रख सकते हैं? मैं हमेशा गैर-राजनीतिक रही हूं और ऐसा करना जारी रखना चाहती हूं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बृज बिहारी प्रसाद मर्डर में आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला, दो दोषियों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा
सामंथा-नागा के तलाक पर टिप्पणी कर बुरी फंसी तेलंगाना की मंत्री, साउथ के सुपरस्टारों ने भी घेरा
इनकम टैक्स रेड से कैसे खुला 5 NGO का काला चिट्ठा, NDTV की  रिपोर्ट से पूरा मामला समझिए
Next Article
इनकम टैक्स रेड से कैसे खुला 5 NGO का काला चिट्ठा, NDTV की रिपोर्ट से पूरा मामला समझिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com