दिल्ली जलबोर्ड अधिकारी से बदसलूकी को लेकर BJP सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

इस मामले में पीड़ित अधिकारी ने सांसद वर्मा के खिलाफ कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली जलबोर्ड अधिकारी से बदसलूकी को लेकर BJP सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

नई दिल्ली:

दिल्ली जलबोर्ड के अधिकारी से बदसलूकी करना बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को भारी पड़ गया है. इस मामले में पीड़ित अधिकारी ने सांसद वर्मा के खिलाफ कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. प्रवेश वर्मा द्वारा संजय शर्मा (दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर ट्रीटमेंट एंड क्वालिटी कंट्रोल ) के साथ बदसलूकी का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था. इस वीडियो में दिख रहा था कि प्रवेश वर्मा यमुना में उठ रहे झाग को लेकर कालिंदी कुंज पहुंचे हैं.

इस दौरान प्रवेश वर्मा यमुना के पानी को साफ करने के लिए उसमे डाले जाने वाले केमिकल को लेकर संजय शर्मा से उलझ रहे हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. जबकि संजय शर्मा उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो जो केमिकल यमुना के पानी को साफ करने के लिए डाल रहे हैं वो सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है. लेकिन संजय शर्मा के समझाने के बाद भी सांसद प्रवेश वर्मा उनकी एक नहीं सुनते हैं और उन्हें डांटने लगते हैं. 

NDTV से खास बातचीत में संजय शर्मा ने कहा कि कल हम वहां पर छिडकाव का काम कर रहे थे. इंजार्ज होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी बनती थी कि मैं इस बात का ख्याल रखूं की कुछ ऊपर नीचे ना हो जाए. इसके बाद माननीय सांसद महोदय वहां आए. पहले इधर उधर घूमे और फिर हमारे पास. इसके बाद उन्होंने अपनी संस्कृति सभ्यता के हिसाब से भाषा का इस्तेमाल किया. जिसको दोहराना कहीं से भी ठीक नहीं होगा. शायद उनकी सभ्यता रही होगी कि वो सरकारी अफसर या किसी काम करने वाले अधिकारी से ऐसे बात करें. सांसद महोदय ने प्लांट के बारे में पूछा और फिर चिल्लाना शुरू कर दिया. कहने लगे की इसमे जहर है. तुम यमुना में डालकर लोगों को मारोगे. मैंने उनसे बड़ी शालिनता से कहा कि अगर आपको कोई शंका है तो हम आपकी शंका का निवारण कर देते हैं कि ये केमिकल किसी भी तरह से जहरीला नहीं है.

बता दें कि प्रवेश वर्मा ने यमुना की सफाई के लिए इस्तेमाल किए जा रहे केमिकल पर सवाल उठाए थे. उन्होंने अधिकारी से बदसलूकी करते हुए कहा था कि, ''यह केमिकल तेरे ऊपर से डाल दूं. जा यमुना में डुबकी लगाकर आ.'' अधिकारी ने कहा था कि यह केमिकल एप्रूव्ड है, पर प्रवेश वर्मा ने उनकी बात नहीं सुनी और उन्हें लताड़ते रहे.        

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने वह वीडियो ट्वीट किया था. जिसमें प्रवेश वर्मा अधिकारी से बदसलूकी कर रहे हैं. भारद्वाज ने कहा था कि ''दिल्ली सरकार छठ पूजा की तैयारी कर रही है और भाजपा के नेता काम रोक रहे हैं, बदतमीजी कर रहे हैं. भाजपा चाहती है कि पूर्वांचली भाईयों को परेशानी हो और त्योहार खराब हो.''     

सौरभ भारद्वाज ने एक और वीडियो जारी किया था जिसमें कुछ लोग प्रवेश वर्मा और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा से बात कर रहे हैं. लोग उनसे कह रहे हैं कि, ''आप लोग तो आज यहां आए हैं, ये लोग (जल बोर्ड के अधिकारी) यहां आते रहते हैं.'' उनमें से एक व्यक्ति ने कहा था कि, ''मैं आठ साल से यहां सफाई करने के लिए आता हूं, और यह बंदा (अधिकारी) यहां कल से खड़ा है, मैं देख रहा हूं.'' वर्मा ने कहा कि, बीजेपी के कार्यकर्ता सफाई के लिए आते हैं तो उस व्यक्ति ने उनकी बात काटते हुए कहा कि, ''यहां कोई नहीं आता, मैं आठ साल हर शनिवार और रविवार को आता हूं, देख रहा हूं.'' 

Watch : BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने यमुना नदी साफ करने गए अधिकारी से की बदसलूकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com