विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2020

Hathras जाने के लिए हंगामा करने वाले 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, राहुल-प्रियंका को मिली थी अनुमति

हाथरस (Hathras gangrape case) में पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए UP पुलिस-प्रशासन से भिड़े 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज कर लिया गया. कार्यकर्ताओं का यह हुजूम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi)के शनिवार को हाथरस जाने के दौरान डीएनडी (DND) फ्लाईओवर जमा हुआ था.

Read Time: 11 mins
Hathras  जाने के लिए हंगामा करने वाले 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, राहुल-प्रियंका को मिली थी अनुमति
हाथरस जाने के लिए डीएनडी फ्लाईओवर में जमा कांग्रेस कार्यकर्ता.

हाथरस (Hathras gangrape case) में पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए UP पुलिस-प्रशासन से भिड़े 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज कर लिया गया. कार्यकर्ताओं का यह हुजूम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi)के शनिवार को हाथरस जाने के दौरान डीएनडी (DND) फ्लाईओवर जमा हुआ था. हालांकि कई घंटों के हंगामे के बाद हाथरस में पीड़िता के परिवार से मुलाकात की अनुमति राहुल-प्रियंका के साथ पांच लोगों को ही मिली थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें- पीड़िता का भाई बोला- SC के रिटायर्ड जज की निगरानी में हो जांच, DM को किया जाए सस्पेंड

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने रविवार को बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर धारा 144 का उल्लंघन करने और महामारी अधिनियम के तहत शनिवार देर रात थाना सेक्टर-20 में केस दर्ज किया गया. ये कार्यकर्ता कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हाथरस जाने पर अड़े थे. कांग्रेस कार्यकताओं और पुलिस के बीच नोकझोंक के बाद राहुल-प्रियंका समेत पांच लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दी गई थी. पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगे नहीं बढ़ने दिया और उन्हें रोकने के लिए लाठीचार्ज भी किया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- हाथरस केस में पुलिसवालों के निलंबन पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- "सस्पेंड क्यों गिरफ्तार क्यों नहीं..."

अपर उपायुक्त ने कहा कि कांग्रेस की गौतम बुद्ध नगर जिला इकाई के अध्यक्ष मनोज चौधरी सहित करीब 500 कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. इन लोगों ने धारा 144 व महामारी अधिनियम का उल्लंघन किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं कांग्रेस का दावा है कि पुलिस की लाठी चार्ज में उसके कई कार्यकर्ता घायल हो गए. राहुल और प्रियंका ने हाथरस पहुंच कर कथित सामूहिक बलात्कार पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि न्याय के लिए लड़ने का वादा किया.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या कम नशे के लिए व्हिस्की की बजाय पीते हैं वाइन और बीयर, ISWAI की रिपोर्ट पढ़ रह जाएंगे हैरान
Hathras  जाने के लिए हंगामा करने वाले 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, राहुल-प्रियंका को मिली थी अनुमति
पति करता था मारपीट, तंग आकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, पहले की हत्या फिर...
Next Article
पति करता था मारपीट, तंग आकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, पहले की हत्या फिर...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;