बंगाल में BJP की सीटों को लेकर प्रशांत किशोर ने की भविष्यवाणी, भाजपा नेता ने ली चुटकी

West Bengal Election 2021: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बंगाल चुनाव में भाजपा को कितनी सीटें मिलेंगी, इसे लेकर दावा किया है. उनका कहना है कि बीजेपी को दहाई अंक से ऊपर जाने के लिए चुनौती झेलनी होगी.

बंगाल में BJP की सीटों को लेकर प्रशांत किशोर ने की भविष्यवाणी, भाजपा नेता ने ली चुटकी

Assembly Election in West Bengal: कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशांत किशोर के दावे पर ली चुटकी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रशांत किशोर ने बताया बीजेपी को बंगाल में कितनी सीटें मिल रही
  • BJP की सीटों को लेकर प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी
  • भाजपा नेता ने दिया जवाब
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections 2021) होने हैं. चुनाव के मद्देनजर बीजेपी (BJP) और सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. दोनों ओर से जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इस बीच, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बंगाल में बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी, इसे लेकर भविष्यवाणी की है. उनका दावा है कि 200 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही बीजेपी को दहाई अंक को पार करने के लिए ही संघर्ष करना पड़ेगा. 

प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट में लिखा, "भाजपा समर्थित मीडिया के एक धड़े द्वारा राजनीतिक हवा बनाई जा रही है. हकीकत में, बीजेपी को पश्चिम बंगाल में दहाई अंक से सीटें पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा." 

प्रशांत किशोर यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, "इस ट्वीट को सेव कर लीजिए और यदि बीजेपी इससे अच्छा प्रदर्शन करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा."

प्रशांत किशोर के दावे पर बंगाल बीजेपी के प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा."

वीडियो: ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com