राहुल गांधी से 4 सवाल पूछ BJP ने बोला हमला: एक रोडपति से करोड़पति कैसे बन गए रॉबर्ट वाड्रा?

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा के हवाले से कांग्रेस पार्टी पर ताजा हमला बोला. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रॉबर्ट वाड्रा पर कई आरोप लगाए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया.

राहुल गांधी से 4 सवाल पूछ BJP ने बोला हमला: एक रोडपति से करोड़पति कैसे बन गए रॉबर्ट वाड्रा?

संबित पात्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा के हवाले से कांग्रेस पार्टी पर ताजा हमला बोला. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रॉबर्ट वाड्रा पर कई आरोप लगाए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि पेट्रोलियम और डिफेंस डील से रॉबर्ट वाड्रा को रिश्वत मिली और इन्हीं दलाली के पैसों से वाड्रा ने संपत्तियां बनाई हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लंदन में रॉबर्ट वाड्रा की 8 से 9 संपत्तियां हैं. मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल और प्रियंका गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर पर भी संबित पात्रा ने हमला बोला. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल जी, जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है, उनके पोस्टर आप लगाते हैं, आप पर धिक्कार है. पोस्टर हटाने से अपराध कम नहीं होते हैं. 

रॉबर्ट वाड्रा से आज ED कर सकती है पूछताछ, मनी लांड्रिंग मामले में होंगे पेश

प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी ने रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हुए थे. दोनों अपराधी जमानत पर बाहर हैं. संबित पात्रा ने आगे कहा कि पहले अपराधी राहुल गांधी 5000 करोड़ के घोटाले में जमानत पर बाहर हैं, वहीं, दूसरे अपराधी रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी के सामने पेश हो रहे हैं. 

संबित ने आरोप लगाया कि रॉबर्ट वाड्रा के पास लंदन में 8-9 प्रॉपर्टी हैं, जो उन्होंने पेट्रोलियम और डिफेंस डील में मिलने वाली दलाली से खरीदा है. उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस का अजेंडा है. क्योंकि राहुल गांधी भ्रष्टाचार मामले में जमानत पर हैं तो वहीं वाड्रा PMLA केस में बाहर हैं. कांग्रेस फैमिली बेल फैमिली है, यह अब पूरे देश को पता चल गया. एक रोडपति कुछ ही दिनों में करोड़पति कैसे बन गया जिसकी विदेशों में भी प्रॉपर्टी है. 

Money laundering case: रॉबर्ट वाड्रा को राहत, कोर्ट ने दी 16 फरवरी तक अंतरिम जमानत

बीजेपी ने कहा कि सेंटेक इंटरनैशनल नाम की कंपनी वाड्रा के खास संजय भंडारी की है. इस कंपनी ने पेट्रोलियम डील के जरिए लंदन में फ्लैट खरीदा था. आगे उन्होंने कहा कि सीसी थंपी के 1000 करोड़ रुपये के फेमा केस में जांच हो रही थी. यह आदमी संजय भंडारी और वाड्रा के लिए काम कर रहा है. 2009 की डील के बाद यह पैसा स्काईलाइट के अकाउंट में गया.

प्रियंका गांधी बनीं कांग्रेस की महासचिव, रॉबर्ट वाड्रा बोले- जीवन के हर मोड़ पर साथ रहूंगा, पढ़ें और किसने क्या कहा

मीडिया को संबोधित करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने न केवल भ्रष्टाचार किया है बल्कि भारतीय सेना का अपमान भी किया है. कांग्रेस पार्टी ने भारतीय सेना के खिलाफ साजिश रची. कांग्रेस ने सैन्य तख्तापलट का ड्रामा किया और यूपीए-2 के दौरान भारतीय सेना को बदनाम किया. 

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछे चार सवाल...

  • सिन्टैक इंटरनेशनल कंपनी किसकी है, रॉबर्ट वाड्रा का इस कंपनी से क्या लेना-देना है
  • क्या आप सीसी थम्पी को जानते हैं...?
  • 2009 में हुए पेट्रोलियम डील का किकबैक किसके खाते में गया था...?
  • रॉबर्ट वाड्रा की लंदन में कितनी प्रॉपर्टी हैं...?
     
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- रॉबर्ट वाड्रा की एक कंपनी और करीबियों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी