मोदी सरकार की नौवीं वर्षगांठ के मौके पर BJP की व्यापक जन संपर्क की योजना

सूत्रों ने बताया कि यह अभियान 30 मई से शुरू होने की उम्मीद है और यह 30 जून तक जारी रहेगा. मोदी ने 30 जून 2019 को प्रधानमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ली थी.

मोदी सरकार की नौवीं वर्षगांठ के मौके पर BJP की व्यापक जन संपर्क की योजना

 केंद्र में अपनी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने व्यापक स्तर पर कार्यक्रमों के आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी है. एक महीने तक चलने वाली इस कवायद के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक रैली, वरिष्ठ नेताओं की 51 जनसभाएं और जानी-मानी हस्तियों से संपर्क सहित एक लाख परिवारों तक पहुंच सुनिश्चित करने की योजना है. सूत्रों ने बताया कि यह अभियान 30 मई से शुरू होने की उम्मीद है और यह 30 जून तक जारी रहेगा. मोदी ने 30 जून 2019 को प्रधानमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ली थी.

मोदी इस अभियान की शुरुआत करने के लिए 30 मई या 31 मई को एक रैली को संबोधित कर सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मोदी सरकार के नौ साल की विभिन्न उपलब्धियों को रेखांकित करने के लिए 29 मई को मीडिया से बात करेंगे. केंद्रीय मंत्री उन राज्यों में मीडिया से बातचीत करेंगे जहां पार्टी सत्ता में नहीं है.

पार्टी की योजना हर लोकसभा सीट पर 250 'प्रतिष्ठित' परिवारों से संपर्क करने की भी है. सूत्रों ने कहा कि अन्य कार्यक्रमों में बुद्धिजीवियों, सोशल मीडिया के प्रभावशाली लोगों और व्यापारियों सहित समाज के विभिन्न वर्गों के साथ बैठकें करना शामिल है. भाजपा अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है क्योंकि वह मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहती है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)