"राहुल गांधी को पहाड़ों पर जाना चाहिए..." : BJP सांसदों ने दी नसीहत

बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुवा ने कहा कि हम 2024 में भी हैट्रिक लगाएंगे और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 400 से ज्यादा सीट जीत कर आएंगे. 

BJP सांसद दिनेश लाल ने कहा कि राहुल गांधी 18-19 साल तक मंथन करें.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसदों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नसीहत दी है. उनका कहना है कि राहुल गांधी को पहाड़ों पर जाकर घोरियों के साथ रहना चाहिए.उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि देश को प्रेम करना जरूरी है. राहुल गांधी सुधर तब जाएंगे जब देश को प्रेम करेंगे, जब गरीबों के बारे में सोचेंगे. सुधर तब जाएंगे जब लगेगा कि राष्ट्र सर्वोपरि है. 65 साल इन्हें मौका मिला पर किया क्या? ये जिस तरीके के शब्दावली का  इस्तेमाल करते हैं, इनके नेताओं ने जिस तरीके से प्रधानमंत्री के बारे में कहा जब यह ओझे शब्दों को छोड़ देंगे, जब यह अपने देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करेंगे, जिन्होंने देश को ऊंचाइयों तक पहुंचा. हम जल्दी ही दुनिया की तीसरी बड़ी इकोनॉमी बन जाएंगे. तीनों राज्य ये हार गए, तेलंगाना में बीजेपी की एंट्री हो गई. 

"हम 2024 में भी हैट्रिक लगाएंगे, 400 से ज्यादा सीट जीत कर आएंगे"
आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुवा ने कहा कि देश की जनता जो सोच रही है ये (राहुल गांधी) उसके बिल्कुल उलट सोच रहे हैं. देश की जनता सोच रही है कि विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रधानमंत्री जी ने जो संकल्प लिया है हम उसमें योगदान देंगे और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए जुट गई है और ये उसको बांटने के चक्कर में जातिगत जनगणना करके, ये देश को कमजोर करने के बारे में सोच रहे हैं. देश की जनता देश को मजबूत करना चाहती है और उसी का नतीजा है कि बीजेपी की यह हैट्रिक लगी है. हम 2024 में भी हैट्रिक लगाएंगे और प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में 400 से ज्यादा सीट जीत कर आएंगे. 

प्रधानमंत्री जी ने हर व्यक्ति, वर्ग के लिए काम किया है:  रवि किशन
गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि सोशल मीडिया ही इनको (राहुल गांधी)ले डूबी. इनको लगा था कि सोशल मीडिया मतलब भारत है, उनको लगा था सोशल मीडिया गांव तक जा रहा है, उनको लगा कि सोशल मीडिया बिहार की समस्याओं को समझ रहा है. हमारे प्रधानमंत्री जी ने हर व्यक्ति के लिए काम किया है चाहे वह पिछड़ा हो, महिला हो, गरीब हो कोई भी हो. उन्होंने कहा है कि सबसे बड़ी जाति गरीबी ही है. जहां इन लोगों ने जाति जनगणना की बात की, तुष्टिकरण की बात की,  प्रधानमंत्री मोदी जी बोल रहे हैं कि इस देश में एक ही जाति है गरीब, गरीब किसान गरीब महिला.

पूरा विश्व भारत को विश्व गुरु के तौर पर देख रहा है:  दिनेश लाल यादव
बीजेपी सांसद दिनेश लाल ने कहा कि राहुल 15-20 कैमरा लेकर लोगों के बीच जाते हैं. हम तो इस फील्ड से हैं, समझ जाते हैं कि आदमी क्या कर रहा है, काम कर रहा है या फोटो खिंचवा रहा है. हमने यही काम किया है, हमें पता है कि कब मिट्टी डालना है, कब पानी लगाना है. राहुल फोटो शूट  करते हैं. इस देश में सम्मानित भाषा को बड़ा सम्मान दिया जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी जी ने राजनीति की भाषा बदल दी है. ओझे शब्द की वजह से इन्हीं का कद छोटा हो रहा है. छत्तीसगढ़ की जनता ने राजस्थान मध्य प्रदेश की जनता ने इन्हें जिस तरीके से नकारा यह लोग सदमे में आ गए हैं. लेकिन यह लोग अभी भी रियलाइज नहीं करेंगे, जब भी मौका मिलेगा प्रधानमंत्री जी को गाली देंगे. जहां पूरा विश्व भारत को और प्रधानमंत्री जी को प्रणाम कर रहा है, भारत को विश्व गुरु के तौर पर देख रहा है.

जब 22 जनवरी को राम मंदिर के कपाट खुलेंगे और प्रधानमंत्री जी वहां जाएंगे तो पूरा विश्व देखेगा पूरा विश्व सेलिब्रेट करेगा और 500 साल की लड़ाई और उसके द्वार खोलने की पूरी लड़ाई का श्रेय प्रधानमंत्री जी को जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल गांधी 18-19 साल तक मंथन करें: निरहुवा
इसके आगे सांसद दिनेश लाल ने कहा कि राहुल गांधी 18-19 साल तक मंथन करें, पहाड़ों में जाएं, बाबाओं के साथ अघोरियों के साथ जटाधारियों के साथ उन्हें जाना चाहिए. बर्फ में लेटना चाहिए. ये ईवीएम ईवीएम कहते रहेंगे और हम मोदी जी के नेतृत्व में 400 से ज्यादा सीटें लेकर आएंगे.

अन्य खबरें