श्रद्धा की हत्या की खबर जानकर सदमे में थी आफताब की नई गर्लफ्रेंड : पुलिस 

पुलिस सूत्रों के अनुसार आफताब की नई गर्लफ्रेंड जो पेशे से डॉक्टर है, ने उन्हें बताया कि वो उस फ्लैट में दो बार ही गई थी.

श्रद्धा की हत्या की खबर जानकर सदमे में थी आफताब की नई गर्लफ्रेंड : पुलिस 

श्रद्धा हत्याकांड ने पुलिस का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस आफताब पूनावाला से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे कर रही है. पुलिस ने अब इस मामले में एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद एक नई गर्लफ्रेंड बनाई थी. इस नई गर्लफ्रेंड ने पुलिस की पूछताछ में कई बड़े राज खोले हैं. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया है कि उसे पहले नहीं पता था कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या की है. जबसे उसे इस हत्याकांड के बारे में पता चला है वो सदमे में है. उसने पुलिस में दर्ज कराए अपने बयान में कहा है कि उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि जिस फ्लैट में वो आफताब के साथ जा रही है वहां पर किसी इंसान के शरीर के टुकड़े रखे गए हैं. उसने पुलिस को आगे बताया कि आफताब ने उसे 12 अक्टूबर को एक रिंग भी गिफ्ट की थी, जो श्रद्धा का ही था. पुलिस ने बाद में उस रिंग को रिकवर कर लिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार आफताब की नई गर्लफ्रेंड जो पेशे से डॉक्टर है, ने उन्हें बताया कि वो उस फ्लैट में दो बार ही गई थी. लेकिन जब भी वो उस फ्लैट में गई तो उसे कभी नहीं लगा कि यहां किसी के शव के टुकड़े रखे गए हैं. यहां तक उसने फ्लैट में रहते हुए कभी आफताब को डरा हुआ भी नहीं देखा. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार आफताब अलग-अलग डेटिंग एप के जरिए 15 से 20 लड़कियों के भी संपर्क में था. 

उधर, पुलिस ने इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला का पोलीग्राफ़ टेस्ट कराया है. ये टेस्ट करने वाले फोरेंसिक अधिकारियों के अनुसार आरोपी ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की है. सूत्रों के अनुसार आफताब को श्रद्धा की हत्या करने का अफसोस भी नहीं है. बता दें पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. आरोप है कि उसने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली में महरौली के अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा. उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कपल में छोटी-छोटी बातों पर हर रोज लड़ाई होती रहती थी. श्रद्धा वॉकर आफताब के रवैए और मारपीट से तंग आ गई थी. ऐसे में उसने अपने लिव-इन पार्टनर से अलग होने का फैसला कर लिया था. 3-4 मई को श्रद्धा आफताब से ब्रेकअप करके अलग रहने का फैसला ले चुकी थी. आफताब को ये बात पसंद नहीं आई थी. वो बहुत गुस्से में था.

पुलिस को अभी तक मिले ये सबूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी तक की जांच में दिल्ली पुलिस को कई सबूत मिले हैं. महरौली और गुरुग्राम बॉर्डर के जंगलों से पुलिस को 13 इंसानी हड्डियां मिली हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. श्रद्धा के पिता के डीएनए से इसका मैच भी कराया जा रहा है. आफताब के फ्लैट से पुलिस को किचन से खून के निशान मिले हैं. फ्लैट से 5-6 इंच के चाकू भी मिले हैं.

Featured Video Of The Day

IND vs NZ 3rd T20: Suryakumar Yadav, Hardik Pandya और Chahal पर टिकी नज़र, ऐसी दिख सकती है Playing XI