"मैं तो रोज पीता हूं, खींच लो फोटो...", छत्तीसगढ़ के स्कूल में शराब पीने से रोकने पर बोला आरोपी शिक्षक

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले आरोपी शिक्षक कैमरे के सामने बगैर किसी हिचक के इस बात को स्वीकार कर रहा है कि वह स्कूल में रोजाना ऐसा करता है.

छत्तीसगढ़ के स्कूल में शिक्षक ने पी शराब

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ से एक हैरान करने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शिक्षक स्कूल में बैठकर ही शराब पीता दिख रहा है. जब आरोपी शिक्षक को एक स्थानीय पत्रकार ये बताता है कि स्कूल के अंदर बैठकर शराब पीना गलत है. तो वह उसे कहता है कि जो करना है कर लो मैं तो रोज करता हूं. अगर तुम्हे फोटो खींचना हो तो खींच सकते हो. शिक्षक द्वारा स्कूल के अंदर शराब पीने की यह घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की है. 

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले आरोपी शिक्षक कैमरे के सामने बगैर किसी हिचक के इस बात को स्वीकार कर रहा है कि वह स्कूल में रोजाना ऐसा करता है. साथ ही वह बोलता है कि मेरे पास तो सब सामान है. फिर वह अपनी बाइक से एक थैला निकालता है. उसे लेकर वह स्कूल में बने अपने ऑफिस में चला जाता है. वहां वह टेबल पर गिलास निकालता है और उसमें शराब डालने लगता है. इसके बाद वह बोलता है कि तुमको वीडियो बनाना है तो आराम से बनाओ. ये तो मेरा रोज का है. 

जिस समय वह स्कूल के ऑफिस में बैठक शराब पी रहा होता है उसी दौरान उसके पास ही महिला प्रधानपाठिका भी बैठी हुई है. लेकिन वह आरोपी शिक्षक को ऐसा करने से  नहीं रोकती है. वो सिर्फ कहती है कि ये तो अभी आए हैं. सुबह से नहीं थे. इसपर आरोपी शिक्षक बोलता है उसे आए कई घंटे हो गए हैं और मैं सुबह से ही यहां हूं

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना बिलासपुर (Bilaspur) जिले के मस्तूरी ब्लॉक के मचहा जनपद के प्राथमिक स्कूल की है. बुधवार भी स्कूल चल रही थी. बच्चे और दूसरे टीचर स्कूल में मौजूद थे. स्कूल की प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान अपने ऑफिस में मौजूद थीं. दूसरे टीचर भी काम पर लगे हुए थे .इसी दौरान यहां पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट नशे की हालत में अपने साथ शराब और कुछ खाने का सामान लेकर वहां पहुंच गया.

फिर कार्यालय में प्रधान पाठक के सामने बैठकर सहायक शिक्षक टेबल पर स्कूली बच्चों के सामने उन्होंने शराब की बोतल और बैग में रखा चखना निकाला. इसी समय वीडियो बनाने वाले ने कैमरा आन किया तो पहले उसने पहचान पत्र मांगा. फिर टेबल पर चखना रखकर कहा कि वीडियो में ये सब आना चाहिए. डीईओ, कलेक्टर के पास जाओ. जाओ, क्या करोगे कर लो. आपको भी पीना ही, नहीं पीना है तो मत पियो. अच्छा आप दूसरा वाले पीते हैं, ऐसे कहकर वह खुलेआम स्कूल में शराब पीने लगा.

क्या करूं जिंदगी में टेंशन है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो बनाने वाले पत्रकार ने कहा कि इस तरह महिला शिक्षिका के सामने शराब पीना ठीक नहीं है, तो आरोपी शिक्षक ने कहा मैं घर में पीता हूं. आज गलत से शराब पीकर आ गया. स्कूल के अंदर शराब पीना गलत है, पर क्या करूं जिंदगी में टेंशन है. फिर उसने कहा कि और दो चार लोगों को बुला लो.