बुंदेलखंड में खाद न मिलने के चलते दो किसानों की मौत, प्रियंका ने ट्वीट कर साधा बीजेपी सरकार पर निशाना

प्रियंका ने पहले भी ट्वीट किया था कि धान खरीददारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी. बीजेपी सरकार किसानों को प्रताड़ित कर रही है.

बुंदेलखंड में खाद न मिलने के चलते दो किसानों की मौत, प्रियंका ने ट्वीट कर साधा बीजेपी सरकार पर निशाना

किसानों की हालत को लेकर प्रियंका ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

बुंदेलखंड (Bundelkhand) में दो किसानों की मौत का मामला सामने आया है, जिसे लेकर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.  प्रियंका ने ट्वीट किया है कि किसान मेहनत कर फसल तैयार करें तो फसल का दाम नहीं, किसान फसल उगाने की तैयारी करें तो खाद नहीं. खाद न मिलने के चलते बुंदेलखंड के दो किसानों की मौत हो चुकी है, लेकिन किसान विरोधी भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. इनकी नीयत और नीति दोनों में किसान विरोधी रवैया है. 


इससे पहले भी प्रियंका ने ट्वीट किया था कि धान खरीददारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी. खाद वितरण में कुव्यवस्था के चलते ललितपुर के एक किसान की लाइन में खड़े-खड़े मृत्यु हो गई. उप्र की भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महंगाई को लेकर भी प्रियंका ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा कि हर रोज जब आप महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें तब याद रखिए. मोदी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों पर टैक्स से 23 लाख करोड़ रुपये कमा चुकी है. हर रोज जब महंगा तेल-सब्जी खरीदें तब याद रखिए. इस सरकार में 97% परिवारों की आय घट गई, लेकिन खबरों के अनुसार मोदी जी के खरबपति मित्र हर रोज 1000 करोड़ कमाते हैं.