विज्ञापन
This Article is From Dec 06, 2019

हैदराबाद रेप कांड एनकाउंटर पर बोलीं सांसद जया बच्‍चन- देर आए... दुरुस्‍त आए...

हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने पर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि देर आए दुरूस्‍त आए.

हैदराबाद रेप कांड एनकाउंटर पर बोलीं सांसद जया बच्‍चन- देर आए... दुरुस्‍त आए...
जया बच्चन ने आरोपियों को भीड़ के हवाले किए जाने की मांग भी की थी
नई दिल्ली:

हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने पर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि देर आए दुरूस्‍त आए. तेलंगाना रेप कांड पर संसद में बहस के दौरान सांसद जया बच्‍चन ने कहा था कि ऐसे लोगों को भीड़ के हवाले कर देना चाहिए. बहस के दौरान कई और सांसदों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की थी और कहा था ऐसे मामले का निपटारा तुरंत होना चाहिए ताकि समाज में नजीर पेश हो सके, ऐसे घृणित काम करने की सोच रखने वाले लोगों के मन में डर बैठ सके.

रेप की घटनाओं पर बहस के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विपक्ष पर निशाना

इससे पहले हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपियों का आज सुबह एनकाउंटर कर दिया गया. इन चारों पर महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ रेप और उसे मारकर जला देने का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे से 6 बजे के बीच हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पुलिस इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि 'सीन ऑफ क्राइम' (रिक्रिएशन) की पड़ताल की जा सके. लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए. 

एनकाउंटर के बाद हरभजन सिंह ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ, बोले- 'अब किसी की हिम्मत नहीं, जो...'

गौरतलब है कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी, महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसको एक सूनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक घटना से पहले इन लोगों ने शराब भी पी रखी थी. रेप और मर्डर की  इस घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा था और इस मामले की सुनवाई के लिए फॉस्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया गया था. 

आरोपियों की लिंचिंग वाले बयान पर जय बच्चन बोलीं- ये अंदर की फीलिंग है​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
हैदराबाद रेप कांड एनकाउंटर पर बोलीं सांसद जया बच्‍चन- देर आए... दुरुस्‍त आए...
भाई जरा देख कर चलो! दिल्ली में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये रिपोर्ट
Next Article
भाई जरा देख कर चलो! दिल्ली में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com