विज्ञापन
This Article is From Mar 24, 2021

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस : आरोपी ने NCB की टीम को पालतू कुत्तों से डराने की कोशिश की

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक-सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस की जांच से जुड़ी एक ड्रग्स नेटवर्क की सूचना पर एनसीबी की टीम बांद्रा में आरोपी के घर तलाशी लेने पहुंची थी,  तब घर मे मौजूद पालतू कुत्तों की वजह से जांच मुश्किलें आईं.  

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस : आरोपी ने NCB की टीम को पालतू कुत्तों से डराने की कोशिश की
एनसीबी की टीम को पालतू कुत्तों से डराने की कोशिश

बांद्रा में ड्रग्स के आरोपी को पकड़ने गई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम (NCB) को आरोपी ने घर के पालतू कुत्तों से डराने की कोशिश की. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक-सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ड्रग्स केस की जांच से जुड़ी एक ड्रग्स नेटवर्क की सूचना पर एनसीबी की टीम बांद्रा में आरोपी के घर तलाशी लेने पहुंची थी,  तब घर मे मौजूद पालतू कुत्तों की वजह से जांच मुश्किलें आईं.  

इसके बावजूद टीम ने आरोपी के CPU से 2 लाख 20 हजार रुपये के करीब कैश और घर की खिड़की के बाहर छुपा कर रखी ड्रग्स बरामद कर ली. आरोपी 19 साल का युवक है. मुम्बई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि आरोपी  का लिंक SSR केस में पकड़े गए ड्रग्स सप्लायर से है. आगे की जांच की जा रही है.  SSR ड्रग्स केस में पहले से ही 32 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने सुप्रीम कोर्ट में कहा- रिया चक्रवर्ती की जमानत के खिलाफ नहीं

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपियों के खिलाफ लगभग 12,000 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई है. मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एंटी-ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को मुंबई सेशंस कोर्ट की विशेष NDPS कोर्ट में अपराध संख्या MZU/16/2020 में चार्जशीट फाइल की है. जिनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई है, उनमें से आठ लोग अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं, बाकी सभी को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. एजेंसी ने कोर्ट में बताया कि और भी कई ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच चल रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com