यह ख़बर 06 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

नाबालिग लड़की के प्रसव के बाद शिवसेना नेता रेप के आरोप में गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

ठाणे:

ठाणे में शिवसेना के एक स्थानीय नेता को एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लड़की उसके द्वारा संचालित स्कूल में पढ़ती थी। मामला तब प्रकाश में आया, जब हाल में उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

काशीमीरा थाने के निरीक्षक अनिल कदम ने बताया कि स्कूल मालिक एवं शिवसेना के 61-वर्षीय जिला उप प्रमुख वासुदेव नांबियार को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की ठाणे के काशीमीरा स्थित आरोपी के स्कूल में पढ़ती थी। वह लड़की को कई बार मंदिर घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और इस साल फरवरी में ठाणे जिले के मीरा गांव में एक जगह कथित रूप से उसके साथ बार-बार बलात्कार किया।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आरोपी ने लड़की को धमकी भी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कहा कि बाद में लड़की गर्भवती हो गई और इस हफ्ते उसने समय पूर्व एक बच्चे को जन्म दिया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल अधिकारियों ने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। उसके खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया गया और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 11 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com