शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी को आज अदालत में किया जाएगा पेश

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी को आज अदालत में किया जाएगा पेश

मुंबई:

शीना बोरा हत्याकांड के सभी तीन आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को आज दोपहर अदालत में पेश किया जाएगा। आज तीनों की पुलिस हिरासत खत्म हो रही है। पुलिस आज उनकी हिरासत बढ़ाने की मांग कर सकती है। दरअसल, 14 दिनों की पुलिस हिरासत मिल सकती है, जिनमें से 12 दिन खत्म हो चुके हैं।

मुम्बई पुलिस ने कहा कि शीना बोरा के प्रोफाइल के 'डिजिटल सुपरइंपोजिशन' का मिलान महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगल से मिली खोपड़ी से हो गया है। पुलिस ने कहा कि उसने मामले में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी को अब तक 'क्लीन चिट' नहीं दी है।

शीना बोरा के प्रोफाइल के 'डिजिटल सुपरइंपोजिशन' का मिलान रायगढ़ के पेन तहसील स्थित जंगल से मिली खोपड़ी से होना यह पता लगाने के लिए महत्वपूर्ण है कि जो खोपड़ी मिली है, वह पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना की ही है।

शीना की अप्रैल 2012 में हत्या करने और उसका शव रायगढ़ के जंगल में ठिकाने लगाने के आरोप में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके पूर्व चालक श्याम राय को गिरफ्तार किया गया है। मुम्बई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कल शाम में कहा, 'शीना के प्रोफाइल के डिजिटल सुपरइंपोजिशन का मिलान रायगढ़ के जंगल से मिली खोपड़ी से हो गया है।' अधिकारी ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'हमने अभी तक पीटर को कोई क्लीन चिट नहीं दी है।'

पीटर मुखर्जी से कल लगातार तीसरे दिन शीना हत्या मामले में खार थाने में गहन पूछताछ की गई। पुलिस पीटर और इंद्राणी के वित्तीय लेनदेन की भी जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शीना का शव रायगढ़ ले जाने के लिए इस्तेमाल की गई कार बरामद कर ली गई है और पता चला है कि उसका मालिक कोई तीसरा पक्ष था।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही पुलिस को यह भी पता चला है कि इंद्राणी की कंपनी के एक कर्मचारी ने शीना की हत्या के बाद उसके नाम से ईमेल भेजे थे। मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, पीटर और अन्य से कल खार पुलिस थाने में दिन भर पूछताछ की गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंद्राणी और संजीव की बेटी विधि कल पहली बार पुलिस थाने गई और अपना बयान दर्ज कराने के बाद शाम में चली गई। विधि को पीटर ने गोद लिया हुआ है। गुरूवार को पुलिस ने दावा किया था कि इंद्राणी ने शीना की हत्या की बात कबूल कर ली।