इन्द्राणी और संजीव खन्ना के बीच राशि के लेनदेन का पता चला

इन्द्राणी और संजीव खन्ना के बीच राशि के लेनदेन का पता चला

पुलिस हिरासत में इंद्राणी मुखर्जी (फाइल फोटो)।

मुंबई:

शीना हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को इन्द्राणी के बैंक एकाउंट से संजीव खन्ना के एकाउंट में पैसे ट्रान्सफर होने की जानकारी मिली है। हालांकि पुलिस ने अभी यह साफ नहीं किया है कि कुल कितने रुपये इन्द्राणी ने खन्ना को अब तक दिए हैं। इसकी जांच चल रही है।

संजीव खन्ना की संपत्ति और बैंक एकॉउंट की जांच के लिए पुलिस की एक टीम गुवाहाटी, एक पश्चिम बंगाल और एक झारखंड गई थी। इस बीच रायगढ़ एस पी सुएज हक ने लापरवाही के मामले में पेण पुलिस थाने से जुड़े 3 पुलिस अफसरों का बयान दर्ज किया। जिनमें तत्कालीन पुलिस निरीक्षक  सुरेश मिर्गे , डी वाय एस पी प्रदीप चव्हाण और एपीआई संदीप धांडे  शामिल हैं।

मामले में तत्कालीन एस पी  आर डी शिंदे का बयान भी दर्ज हो सकता है, क्योंकि मिर्गे ने स्टेशन डायरी में लिखा था कि जंगल में शव मिलने की बात उन्होंने एस पी को बताई थी। उनसे बात करने के बाद ही स्टेशन डायरी बनाई थी। पेण पुलिस पर आरोप है कि 23 मई 2012 को गागोदे गांव के जंगल में अधजला शव मिलने के बाद भी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बजाय सिर्फ स्टेशन डायरी कर मामला बंद कर दिया। अगर वे सही तरीके से जांच करते तो शीना की हत्या का राज तभी खुल सकता था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई पुलिस का दावा है कि 23 मई 2012 को मिला शव शीना बोरा का था, जिसे उसकी मां इन्द्राणी मुखर्जी और सौतेले पिता संजीव खन्ना ने हत्या करने के बाद फेंक दिया था।