'भ्रष्ट पार्टियां शराब-पैसा बांटेगी, उनसे सावधान रहें' : पंजाब में वोटिंग से पहले AAP नेता भगवंत मान

भगवंत मान ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि नशा माफिया को पंजाब अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता.

'भ्रष्ट पार्टियां शराब-पैसा बांटेगी, उनसे सावधान रहें' : पंजाब में वोटिंग से पहले AAP नेता भगवंत मान

फतेहगढ़ साहिब/चंडीगढ़:

Punjab Polls 2022: आम आदमी पार्टी (AAP)के पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann)ने विधानसभा हलका फतेहगढ़ साहिब और अमलोह में 'आप' उम्मीदवार एडवोकेट लखबीर सिंह राय और गुरिंदर सिंह गैरी वडि़ंग के पक्ष में क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में प्रचार किया. इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि 20 फरवरी को अपनी और पंजाब की किस्मत बदलने का सुनहरा मौका है इसलिए पंजाब के लोग अपना कीमती वोट पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू पर डालकर निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे.

शुक्रवार को अमलोह में पार्टी के उम्मीदवार गैरी वडि़ंग के पक्ष में मंडी गोबिंदगढ़ और फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार लखबीर सिंह राय के पक्ष  में सरहिंद में प्रचार के दौरान मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मंडी गोबिंदगढ़ में कभी लोहे की मंडी हुआ करती थी. खन्ना,अमलोह,सरहिंद समेत पूरे पंजाब के लोगों को यहां रोजगार मिलता था,लेकिन आज इस धंधे से जुड़ी सभी फैक्ट्रियों पर ताले लगे हैं. बंद पड़ी सभी फैक्ट्रियों को दोबारा से शुरू करवाना है और रोजगार पैदा करना है. मान ने कहा कि भ्रष्ट पार्टियां आज से शराब और पैसा बांटेंगी,हमे उनसे सचेत रहना है. वोट खरीदने वाला कभी भी लोगों का भला नहीं कर सकता. सरकार बनने के बाद वह पांच साल सिर्फ मौज करेगा और आपको भूल जाएगा.

मान ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि नशा माफिया को पंजाब अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता. इस बार हमारे पास नशा बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका है. मौका है नौजवानों को नशे के दलदल से बाहर निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देने का. माताओं के बेटों को बचाने का. हमें सिर्फ एक मौका दें. हम इन सभी स्वार्थी नेताओं और नशा माफियाओं के नापाक गठजोड़ को खत्म करेंगे. पंजाब से नशा तस्करी पूरी तरह खत्म कर के युवाओं को रोजगार के नए अवसर देंगे. भगवंत मान ने लोगों से अपील की कि इस बार पंजाब को बचाने के लिए 20 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाएं और पंजाब में आम आदमी पार्टी की ईमानदार और स्थिर सरकार बनाएं.

मतदान से दो दिन पहले कुमार विश्‍वास की अरविंद केजरीवाल पर की गई टिप्‍पणी से लगी रोक हटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com