"श्मशान और कब्रिस्तान पर घंटों बोले सकते हैं, लेकिन...." ओवैसी का PM मोदी पर हमला

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएमओ (PMO) को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "प्रधानमंत्री संसद और प्रेस का सामना करने से डरते हैं."

असदुद्दीन ओवैसी को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के बीच ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों की किल्लत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर हमला करते हुए जरूरी चीजों की उपलब्धता सुनिश्चित करने की मांग कर रही है. AIMIM के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने देश में वर्तमान हालातों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान अपने प्रियजनों को खोने वाले लोगों से प्रधानमंत्री को माफी मांगनी चाहिए. 

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएमओ (PMO) को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "प्रधानमंत्री संसद और प्रेस का सामना करने से डरते हैं. वह श्मशान और क्रबिस्तान के बारे में तो घंटों बोल सकते हैं, लेकिन अस्पतालों के बारे में कभी बात नहीं की. उन्हें उन लोगों से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने ऑक्सीजन, बेड, दवाइयों इत्यादि की कमी के चलते अपने प्रियजनों को खोया है. इस रोकी जा सकने वाली पीड़ा के लिए उन्हें जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए."

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में देश में 3,66,161 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की तादाद 2 करोड़ 26 लाख से ज्यादा हो गई है. 24 घंटे में 3700 से ज्यादा लोगों की घातक वायरस की वजह से जान गई है. 


राहत की बात ये है कि 24 घंटे में ठीक होने मरीजों की संख्या 3 लाख 53 हजार के पार रही. अब तक कुल 1 करोड़ 86 लाख 71 हजार 222 लोग इस वायरस के प्रकोप से मुक्त हो चुके हैं. देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 37 लाख 45 हजार पर बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: कोरोना वायरस: 24 घंटे में दर्ज हुए 3,66,161 केस, 3754 की मौत