ओडिशाः CM नवीन पटनायक ने भाजपा नेता पर हमले के आरोपी बीजद विधायक को पार्टी से निलंबित किया

बीजू जनता दल (Biju Janata Dal) ने चिल्का विधायक प्रशांत कुमार जगदेव को पार्टी से निलंबित कर दिया. खुर्दा जिले में एक स्थानीय भाजपा नेता (BJP Leader) को कथित रूप से पीटते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

ओडिशाः CM नवीन पटनायक ने भाजपा नेता पर हमले के आरोपी बीजद विधायक को पार्टी से निलंबित किया

विधायक प्रशांत कुमार जगदेव को तत्काल प्रभाव से बीजू जनता दल से निलंबित किया जाता है. (फाइल)

भुवनेश्वर :

सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (Biju Janata Dal) ने बुधवार को अपने चिल्का विधायक प्रशांत कुमार जगदेव को पार्टी से निलंबित कर दिया. खुर्दा जिले में एक स्थानीय भाजपा नेता (BJP Leader) को कथित रूप से पीटते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि बीजद अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (CM Naveen Patnaik) ने उन्हें खुर्दा जिला योजना समिति के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया है.

बयान में कहा गया, "चिल्का विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रशांत कुमार जगदेव को तत्काल प्रभाव से बीजू जनता दल से निलंबित किया जाता है."


जगदेव द्वारा भाजपा के बालूगांव नगर अध्यक्ष निरंजन सेठी की कथित तौर पर पिटाई करने के कुछ घंटों बाद यह कार्रवाई की गई. आरोप है कि सेठी की पिटाई उस वक्त की गई जब वह एक सरकारी कार्यालय में समाज कल्याण से जुड़े कार्यक्रमों के बारे में जानकारी के लिए पहुंचे थे. बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग पर बालूगांव पुलिस स्टेशन के बाहर धरना भी दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* खेल सुविधाएं बढ़ाने के लिए ओडिशा का बड़ा कदम, बनाएगा 89 इनडोर स्‍टेडियम, 'आपदाकाल' में भी होंगे इस्‍तेमाल
* ओडिशा के सीएम से मांगी 50 करोड़ की फिरौती और पता दे दिया जेल का, सुर्खियों में आने के लिए कैदी ने उठाया कदम
* ओडिशा : शाह ने CM पटनायक पर साधा निशाना, बोले- 18 साल से विकास नहीं कर सके अब पद छोड़ें
* जगन्नाथ मंदिर के 'खजाने की चाबी' खोने पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने CM पटनायक पर बोला हमला