बिहार : बेगूसराय में 18 वर्ष से अध‍िक उम्र के लोगों के टीकाकरण में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्ज‍ियां

बिहार के बेगूसराय जिले में रविवार से 18 वर्ष से अधिक के युवाओं को भी वैक्सीन लगाने का काम शुरू कर दिया गया है. लेकिन आज से शुरू हुए इस वैक्सीनेशन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करा रखा था और सुबह से ही युवाओं की भीड़ वैक्सीनेशन स्थल पर जमा होने लगी.

बिहार : बेगूसराय में 18 वर्ष से अध‍िक उम्र के लोगों के टीकाकरण में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्ज‍ियां

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय जिले में रविवार से 18 वर्ष से अधिक के युवाओं को भी वैक्सीन लगाने का काम शुरू कर दिया गया है. लेकिन आज से शुरू हुए इस वैक्सीनेशन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करा रखा था और सुबह से ही युवाओं की भीड़ वैक्सीनेशन स्थल पर जमा होने लगी. अत्यधिक भीड़ की संभावना से अस्पताल प्रबंधन ने सदर अस्पताल से हटा कर दिनकर भवन में वैक्सीनेशन स्थल बनाया था. लेकिन युवाओं की तादाद की वजह से थोड़ी देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते देखे गए.


सूचना मिलने के बाद सदर अनुमंडल अधिकारी संजीव चौधरी मौके पर पहुंचे और वैक्सीनेशन स्थल का निरीक्षण किया. इस क्रम में उन्होंने युवाओं से शांतिपूर्ण तरीके से टीकाकरण करवाने का अनुरोध किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ ही साथ उन्होंने आश्वस्त किया कि अभी से टीकाकरण का कार्य लगातार प्रत्येक दिन चलता रहेगा इसलिए युवाओं को धैर्य रखना चाहिए और जिला प्रशासन को सहयोग करना चाहिए, जिससे कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वैक्सीनेशन का कार्य किया जा सके.