मायावती का बड़ा ऐलान- 'नहीं लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव' बोलीं- सपा की गलती दोहरा रही BJP

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगी. राज्य में शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्षों का चुनाव होने वाला है.

मायावती का बड़ा ऐलान- 'नहीं लड़ेंगे जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव' बोलीं- सपा की गलती दोहरा रही BJP

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि उनकी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगी.

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगी. राज्य में शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्षों का चुनाव होने वाला है. राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचयात चुनाव के बजाय 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी करने को कहा है.

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हम 2022 का विधान सभा चुनाव जीत जाते हैं तो अधिकांश जिला पंचायत अध्यक्ष खुद-ब खुद हमारी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. 

मायावती ने कहा कि विपक्षी दल मीडिया के सहारे यह अफवाह फैला रहे हैं कि बीएसपी 2022 के विधान सभा चुनावों के प्रति ऐक्टिव नहीं है. उन्होंने कहा, "मैं 2021 से लगातार लखनऊ में कैम्प कर रही हूं. मीडिया इसे नजरअंदाज नहीं कर सकती. हमलोग लगातार 2022 के चुनावों की तैयारी में जुटे हुए हैं."

गठबंधन की खबरों पर बिफरीं मायावती, कहा- UP और उत्तराखंड के विधानसभा चुनावों में अकेली लड़ेगी BSP

मायावती ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी सरकार वही गलती कर रही है जो समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कामकाज का तरीका सपा जैसा ही है. बसपा प्रमुख ने कहा कि इसी गलती की वजह से उन्होंने 1995 में सपा से अलग होने का फैसला किया था.

मायावती और कांग्रेस अच्छे सहयोगी नहीं, अकेले चुनाव लड़ेंगे : NDTV से अखिलेश यादव

मायावती ने अपनी पार्टी के नेताओं को साम, दाम, दंड, भेद से सावधान रहने को कहा है. उन्होंने जोर देकर कहा कि कोरोना संकट के समय में वह कोविड गाइडलाइन्स का पालन करते हुए लखनऊ से ही आगामी चुनाव की तैयारियों में लगी हैं. मायावती पहले ही ऐलान कर चुकी हैं कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में किसी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी बल्कि अपने दम पर चुनाव लड़ेगी.

वीडियो- यूपी-उत्तराखंड में अकेल चुनाव लडे़गी BSP, मायावती ने किया ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com