'रात के अंधेरे में NCB दफ्तर जाते दिखे गोसावी और भानुशाली', महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने जारी किया दूसरा वीडियो

नवाब मलिक ने कहा, "अगर ये व्यक्ति NCB का नहीं तो ये एक आरोपी को घसीटते हुए NCB दफ्तर में कैसे ले जा रहा था. एक और वीडियो है जिसमें एक व्यक्ति एक दूसरे आरोपी को ले जा रहा है. पहले वाले शख्‍स का नाम है KV गोसावी जबकि दूसरे का नाम मनीष भानुशाली है. ये बीजेपी का उपाध्यक्ष है."

मुंबई:

क्रूज शिप ड्रग्स केस (Cruise Ship Drugs Case) में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों की गिरफ्तारी पर सवाल उठाने वाले महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आज दूसरा वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि KV गोसावी और मनीष भानुशाली उसी रात NCB के दफ्तर में घुस रहे हैं, जिस रात रेव पार्टी में गिरप्तारी हुई थी.

नवाब मलिक ने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया है,  "यह वीडियो किरण पी गोसावी और मनीष भानुशाली का उसी रात एनसीबी कार्यालय में प्रवेश करने का है, जिस रात क्रूज शिप पर छापा मारा गया था." 

इससे पहले बुधवार को मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर NCB की मौजूदा कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए और उस पर बीजेपी के दबाव में काम करने का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि हिरासत में आखिर कैसे आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई?  यह जांच का विषय है कि सेल्फी लेने वाला शख्स कौन है? उन्‍होंने कहा कि यह पता चला है कि वो पंच गवाह है लेकिन सवाल ये है कि क्या कोई गवाह आरोपी के साथ फोटो खिंचा सकता है. यही नहीं, उस शख्स को आर्यन का हाथ पकड़ कर लाते हुए देखा गया है.

क्रूज शिप ड्रग्स केस में नया मोड़, विदेशी लिंक का खुलासा, NCB ने एक को हिरासत में लिया

कल प्रेस कॉन्फ्रेन्स में मलिक ने कहा, "3 अक्टूबर को क्रूज पर एक ड्रग पार्टी का खुलासे का दावा किया गया, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और कुछ अन्‍य लोगों को आरोपित किया गया. मैं एक वीडियो दिखा रहा हूं जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन खान को NCB दफ़्तर ले जाया जा रहा है. इसी व्यक्ति का एक फोटो के साथ सेल्फ़ी वायरल हुआ. फिर दिल्ली से खबर जारी की गई ये व्यक्ति  NCB का नहीं है." 

क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी : क्रिप्टो करेंसी में चुकाई गई थी ड्रग्स की कीमत, शिप के पास नहीं था लाइसेंस - NCB

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवाब मलिक ने कहा, "अगर ये व्यक्ति NCB का नहीं तो ये एक आरोपी को घसीटते हुए NCB दफ्तर में कैसे ले जा रहा था. एक और वीडियो है जिसमें एक व्यक्ति एक दूसरे आरोपी को ले जा रहा है. पहले वाले शख्‍स का नाम है KV गोसावी जबकि दूसरे का नाम मनीष भानुशाली है. ये बीजेपी का उपाध्यक्ष है. इसका फ़ोटो देश के प्रधानमंत्री के साथ है." नवाब मलिक ने दावा किया कि मनीष का फोटो अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस जैसे कई नेताओं के साथ भी है.