विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 23, 2021

बढ़ते दामों पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट- प्रिय पेट्रोल..., फूफाओं का योगदान कभी न भूलना बेटा

कुमार विश्वास ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

Read Time: 3 mins
बढ़ते दामों पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट- प्रिय पेट्रोल..., फूफाओं का योगदान कभी न भूलना बेटा
कुमार विश्वास ने पेट्रोल के दामों को लेकर किया ये ट्वीट

पेट्रोल -डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. इसे लेकर हो रहे विरोध के बीच सोशल मीडिया पर व्यंग्य से भरे मीम्स और चुटकुले खूब शेयर हो रहे हैं. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने भी पेट्रोल के दामों को लेकर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा कि प्रिय पेट्रोल ! दो दिन की सड़क-यात्रा के दौरान तुम्हारी राष्ट्रीय प्रगति का पता चला ! योग्य अभिभावक हों तो तुम जैसे बालक एक्ट ऑफ गॉड हो ही जाते हैं ! तुम्हारी बेशर्म बढ़ोतरी को न्यायसंगत ठहराते अपने मीडिया फूफाओं का योगदान कभी न भूलना बेटा. तुम्हारा- (ख़ामोश व बेबस नागरिक).

इससे पहले भी कुमार विश्वास ने ट्वीट के माध्यम से सरकार को घेरा था. उन्होंने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पेट्रोल के दाम हमारे हाथों में नहीं हैं.ऑयल कंपनियां तय करती हैं. इस पर कुमार विश्वास ने लिखा था कि ईश्वरीय कृपा बोले तो एक्ट ऑफ गॉड. 

ये भी पढ़ें- गाजीपुर-सिंघु बॉर्डर पर तनाव के बीच कुमार विश्वास का ट्वीट- पैरों तले की घास को ज्यादा न दाबिए, कहीं खून ये...

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी पेट्रोल के बढ़ते दामों पर जनता विरोध दर्ज करवा रही है. बहुत सारे मीम्स शेयर हो रहे हैं, कहा जा रहा है कि पेट्रोल इतना-इतना सा परफ्यूम की बोतलों में मिलेगा. कोई कह रहा है कि कार को उल्टा कर उस पर पौधे उगा दें क्योंकि अब इतना महंगा पेट्रोल खरीदकर कार कौन चलाएगा.

आज की बात करें तो पेट्रोल के दामों में 35 से 38 और डीजल के दामों में 34 से 35 पैसों की बढ़ोतरी हुई है. देश के सभी बड़े शहरों में पेट्रोल 90 रुपए प्रति लीटर के पार चल रहा है. 

आज की बढ़ोतरी के बाद से दिल्ली में पेट्रोल 90.93 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमतें 81.32 रुपए प्रति लीटर हैं. मुंबई में पेट्रोल 97.34 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच चुका है. वहीं, यहां डीजल 88.44 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. चेन्नई की बात करें तो यहां पेट्रोल की कीमत 92.90 रुपए प्रति लीटर है वहीं डीजल 86.31 रुपए प्रति लीटर पर बिक रहा है. कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 91.12 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 84.20 रुपए प्रति लीटर है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिद पर अड़े राहुल तो फिर सांसदों में पर्चियां बंटेंगी, जानें कैसे होगा स्पीकर का चुनाव
बढ़ते दामों पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट- प्रिय पेट्रोल..., फूफाओं का योगदान कभी न भूलना बेटा
सरकार ने CBI को सौंपी NEET परीक्षा में धांधली से जुड़े मामले की जांच
Next Article
सरकार ने CBI को सौंपी NEET परीक्षा में धांधली से जुड़े मामले की जांच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;