जम्मू कश्मीर : श्रीनगर के बाहर CRPF की टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

आंतकियों ने श्रीनगर-बारामुला हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रहे सीआरपीएफ के काफिले पर फायरिंग की. जवानों ने इस फायरिंग का जवाब दिया लेकिन आतंकी भागने में सफल हो गए.

जम्मू कश्मीर : श्रीनगर के बाहर CRPF की टीम पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

आतंकियों ने श्रीनगर-बारामुला हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रहे CRPF काफिले पर फायरिंग की (प्रतीकात्‍मक फोटो)

श्रीनगर :

श्रीनगर के लॉवेपोरा इलाके में गुरुवार को हुए एक आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो कर्मी शहीद हो गए जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू कश्मीर में पारिम्पोरा पुलिस थाना क्षेत्र के लॉवेपोरा में आतंकियों ने CRPF कर्मियों पर फायरिंग की, इस हमले में चार कर्मचारी घायल हुए और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने से पहले ही एक अधिकारी की मौत हो चुकी थी. घायल कर्मियों को यहां के सैन्य अस्पताल में ले जाया गया जहां एक कांस्टेबल को बचाया नहीं जा सका. 

शहीद सीआरपीएफ कर्मियों की पहचान उप निरीक्षक मांगे राम देवबर्मन और कांस्टेबल अशोक कुमार के तौर पर हुई है. हमले में कांस्टेबल नाजिम अली और जगन्नाथ रे घायल हुए हैं. अधिकारी ने कहा कि जिस जगह हमला हुआ उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर पहले भी कई हमले और आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हो चुकी हैं.कश्‍मीर के आईजी पुलिस, विजय कुमार ने कहा है कि आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तोइबा (LeT) हमले में शामिल था. एरिया की नाकेबंदी करके आतंकियों की तलाश की जा रही है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com