INX मीडिया की सह संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी बोलीं- अच्छी खबर है कि पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया गया

सीबीआई ने 15 मई 2017 को एक एफआईआर दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि 2007 में वित्त मंत्री चिदंबरम के कार्यकाल में आईएनएक्स मीडिया समूह को विदेश से 305 करोड़ का निवेश प्राप्त करने के लिये विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड की मंजूरी देने में अनियमिततायें की गयीं.

INX मीडिया की सह संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी बोलीं- अच्छी खबर है कि पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया गया

आईएनएक्स मीडिया की सह संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी.

खास बातें

  • बेटी की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं इद्राणी
  • मामले में बन गई थीं सरकारी गवाह
  • चिदंबरम से मुलाकात की कही थी बात
मुंबई:

जेल में बंद आईएनएक्स मीडिया की सह संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी ने गुरुवार को कहा है कि 'यह अच्छी खबर है कि पूर्व वित मंत्री पी चिबंदरम को गिरफ्तार कर लिया गया.' आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया था. अभी वह सीबीआई कस्टडी में हैं. बता दें, चिदंबरम ने याचिका के जरिए दिल्ली उच्च न्यायालय के 20 अगस्त के उस फैसले को चुनौती दी थी, जिसके तहत अदालत ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार और धन शोधन मामलों में उनकी अग्रिम जमानत नामंजूर कर दी थी. ये मामले सीबीआई और ईडी ने दर्ज किये थे.

सीबीआई ने 15 मई 2017 को एक एफआईआर दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि 2007 में वित्त मंत्री चिदंबरम के कार्यकाल में आईएनएक्स मीडिया समूह को विदेश से 305 करोड़ का निवेश प्राप्त करने के लिये विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड की मंजूरी देने में अनियमिततायें की गयीं. इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने भी धन शोधन का मामला दर्ज किया था.

INX Media Case: बतौर आरोपी FIR में नहीं है चिदंबरम का नाम, फिर भी कैसे बना उनकी परेशानी का सबब

आईएनएक्स मीडिया मामले में इंद्राणी सरकारी गवाह बन गई थी और उसने अपने बयान में चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम का नाम लिया था. इंद्राणी और उसके पति पीटर मुखर्जी अभी शीना बोरा की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इंद्राणी ने चिदंबरम से उनकी मुलाकातों का जिक्र भी अपने बयान में किया है. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया था कि चिदंबरम और उनके बेटे के खिलाफ इंद्राणी के बयान के आधार पर ही केस दर्ज किया गया है. 

इंद्राणी मुखर्जी का सरकारी गवाह बनना चिदंबरम को पड़ा भारी, उसी के बयान पर दर्ज हुआ केस- सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीटर अथवा इंद्राणी मुखर्जी से कभी नहीं मिला: कार्ति चिदंबरम