Delhi: घर से बाहर निकालने पर पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा पति

इससे पहले कि पुलिस समीर के घर पहुंचती है, पड़ोसी समीर की पत्नी शबाना को बुरी तरह घायल हालत में संजय गांधी हॉस्पिटल लेकर जा चुके थे, जहां उसे मृतक घोषित कर दिया गया.

Delhi: घर से बाहर निकालने पर पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा पति

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, हत्या के बाद आरोपी मंगोलपुरी थाने में खून से सना चाकू लेकर पहुंचा. उसके कपड़े खून से सने हुए थे. 45 साल के शख्स समीर ने पुलिस को बताया कि वह मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला है और उसने अपनी बीवी का कत्ल कर दिया है. पुलिस ने समीर नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले कि पुलिस समीर के घर पहुंचती है, पड़ोसी समीर की पत्नी शबाना को बुरी तरह घायल हालत में संजय गांधी हॉस्पिटल लेकर जा चुके थे, जहां उसे मृतक घोषित कर दिया गया.

IIT फ्लाईओवर के नीचे खाईं में बदली सड़क, बाल-बाल बचे लोग, तस्वीरों में देखें भयावह मंजर

आरोपी समीर ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी से उसका शराब पीने को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था. समीर बेरोजगार था. जिसके चलते शबाना ने पिछले 1 महीने से समीर को घर के अंदर आने नहीं दिया था. इस दौरान समीर खानाबदोश की जिंदगी जी रहा था.

दिल्ली का टॉप मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा हुआ था 7 लाख का इनाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बात से नाराज समीर ने शबाना की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस दंपत्ति के 21 और 17 साल के दो बच्चे भी हैं. जिनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं.