हरियाणा: करनाल में सैनिक स्कूल के 54 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर मचा हड़कंप

सैनिक स्कूल (Sainik School Kunjpura) में पहले तीन बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.हॉस्टल में रह रहे 390 बच्चों की टेस्टिंग कराई गई जिसमें 54 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सैनिक स्कूल में हरियाणा के अलावा विभिन्न राज्यों के बच्चे पढ़ रहे हैं.

हरियाणा: करनाल में सैनिक स्कूल के 54 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर मचा हड़कंप

हरियाणा के कुंजपुरा स्थित सैनिक स्कूल के 54 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव (Sainik School Student Corona Positive) पाए जाने से हड़कंप मच गया है. करनाल में मंगलवार शाम तक कुल 78 मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना ने इन मामलों एक बार फिर शासन- प्रशासन को आगाह किया है कि लापरवाही भारी पड़ सकती है.


करनाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. पीयूष शर्मा ने बताया कि सैनिक स्कूल कुंजपुरा (Kunjpura Army School) में कल तीन बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid Positive) आई थी.उसके बाद उनके संपर्क और हॉस्टल में रह रहे 390 बच्चों की टेस्टिंग कराई गई थी जिसमें से आज 54 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सैनिक स्कूल में हरियाणा के अलावा विभिन्न राज्यों के बच्चे पढ़ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि देश में महाराष्ट्र, केरल, पंजाब जैसे राज्यों में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. वहीं पंजाब के पड़ोसी राज्य हरियाणा में भी एक ही जगह पर कोरोना के इतने सारे मामलों ने खतरे की घंटी बजा दी है. हरियाणा सरकार ने सभी जिला प्रशासन को इस बारे में सख्ती बरतने को कहा है.