शीना की डायरी: मेरी जिन्दगी घिनौनी हो गई है, वह मां नहीं, डायन है...

शीना की डायरी: मेरी जिन्दगी घिनौनी हो गई है, वह मां नहीं, डायन है...

शीना बोरा (फाइल फोटो)

मुंबई:

शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटी पुलिस के हाथ एक डायरी लगी है। यह डायरी कथित तौर पर शीना बोरा की है। ऐसा पुलिस सूत्रों का कहना है। साफ सुथरी हैंडराइटिंग में इस डायरी में जो कुछ लिखा गया है, उसमें यह भी है- ड्रिपेशन ने मुझे चारों ओर से घेर लिया है। मेरी जिन्दगी घिनौनी हो गई है। मैं अपनी मां से नफरत करती हूं। वह एक मां नहीं है। वह एक डायन है...। (यहां कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग भी है जो हम यहां नहीं लिख सकते हैं)

संजीव खन्ना, इंद्राणी के पहले पति, के घर से मिली डायरी...

शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी को पिछले ही हफ्ते अरेस्ट किया गया था। पुलिस के मुताबिक, कोलकाता में संजीव खन्ना के घर से यह बरामद की गई है। खन्ना इंद्राणी के पहले पति थे। कहा जा रहा है कि 2012 में शीना की हत्या में अपना हाथ होने की बात उन्होंने कथित तौर पर कबूल की है।

इंद्राणी के बयान विरोधाभासी....

पुलिस का कहना है कि इंद्राणी कभी कहती हैं कि शीना मर चुकी हैं और कभी कहती हैं कि वह यूएस में रह रही है और जानबूझकर सामने नहीं आ रही है क्योंकि वह अपनी मां से 'नफरत' करती है। शीना 24 अप्रैल 2012 में आखिरी बार जिंदा देखी गई थीं।

11 फरवरी 2003 की तारीख में डायरी में दर्ज...

यह डायरी दशक भर से भी ज्यादा पुरानी है। इसमें जो कुछ लिखा मिला है, वह मां बेटी के संबंधों में आ चुकी गहरी दरारों की ओर इशारा करता है। 11 फरवरी 2003 की तारीख में डायरी में दर्ज है- ओह! हैपी बर्थडे टु मी! लेकिन मैं खुश नहीं हूं। ऐसा लगता है कि मेरे जीवन में कुछ भी नहीं बचा है। कुछ भी नहीं! मेरा भविष्य बेहद निराशाजनक है। डिप्रेशन ने मुझे चारों ओर से घेर लिया है। मेरी जिन्दगी घिनौनी हो गई है। मैं अपनी मां से नफरत करती हूं। वह मां नहीं है। वह एक डायन है...।

केस से जुड़ी कुछ और जरूरी बातें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शीना अपने सौतेले भाई राहुल मुखर्जी के साथ डेटिंग कर रही थीं। राहुल पीटर मुखर्जी का पहले की पत्नी से हुआ बेटा था। पीटर ने बाद में इंद्राणी से शादी कर ली थी। राहुल और शीना को लेकर परिवार काफी टेंशन में था, जैसा कि पीटर ने पुलिस को बताया है। कल 12 घंटे पीटर से पुलिस पूछताछ हुई और आज फिर हुई। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि शीना और इंद्राणी के बीच कोई पैसे से जुड़ा ऐसा मामला तो नहीं था जिसे लेकर झगड़ा हो।