विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2013

सुषमा ने कमलनाथ से कहा, आप में है शिष्टता की कमी

सुषमा ने कमलनाथ से कहा, आप में है शिष्टता की कमी
नई दिल्ली: लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने मंगलवार को संसदीय कार्यमंत्री कमलनाथ से कहा कि यदि सदन को चलाना चाहते हैं तो आपको शिष्ट होना पड़ेगा और अपना रवैया बदलना होगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मुरली मनोहर जोशी एवं मंत्री के बीच नोंकझोंक होने के बाद स्वराज ने कमलनाथ से कहा, "आप में शिष्टाचार की कमी है। आप क्या कह रहे हैं उससे ज्यादा अहम आप कैसे कह रहे हैं यह है। यदि आप इस एक मुद्दे का समाधान कर रहे हैं तो अन्य बातों का भी ध्यान रखना होगा।"

लोकसभा में नाराज जोशी ने सवाल किया, "आप इस तरह मुझसे कैसे बात कर रहे हैं? पिछले 40 वर्षों में किसी ने भी मुझसे इस तरह बात नहीं की है?"

मंत्री ने स्वीकार किया कि उन्होंने गुस्से में बात कही है, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वरिष्ठ सांसद का अनादर का उनका कोई इरादा नहीं था।

कमलनाथ ने कहा, "मैं जोशीजी का सम्मान करता हूं। वह वरिष्ठ नेता हैं। मैंने उनसे गुस्से में बात की कि यह सदन सिर्फ मेरा नहीं उनका भी है। लेकिन यदि मेरे यह कहने से वह आहत हुए हैं तो मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं।"

दोनों नेताओं के बीच नोंकझोंक तब हुई जब जोशी खाद्य सुरक्षा विधेयक पर चर्चा की शुरुआत करते हुए तेलंगाना मुद्दे पर विरोध कर रहे कांग्रेस के सदस्यों को शांत करने के लिए कहा।

जनता दल (युनाइटेड) के शरद यादव ने कहा कि राजनीतिक दल सदन को चलाना चाहते हैं और कांग्रेस को अपने सदस्यों को काबू में रखने की जरूरत है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
सुषमा ने कमलनाथ से कहा, आप में है शिष्टता की कमी
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com