ममता बनर्जी ने कहा, "नंदीग्राम की जनता का फैसला मंज़ूर है, हम राज्य जीत गए..."

ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी तरह का विजय जुलूस नहीं निकालने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हार गई है. बीजेपी ने गंदी राजनीति की.

ममता बनर्जी ने कहा,

ममता बनर्जी बोलीं- यह बंगाल और बंगाल के लोगों की जीत

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Elections 2021) में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस शानदार जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है. टीएमसी 200 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है. जीत दर्ज करने के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आज भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की तमाम कोशिशों के बावजूद लैंडस्लाइड जीत हासिल की है. ये बंगाल और बंगाल के लोगों की जीत है. बंगाल के लोगों ने देश को बचाया है. मैंने कहा था कि हम दोहरा शतक लगाएंगे. इस जीत ने बंगाल के लोगों को बचा लिया. हमने कहा था कि 'खेला हौबे', हुआ और अंत में हमारी जीत हुई.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा कि हम इस ऐतिहासिक जीत के लिए जनता के आभारी हैं. मैं तुरंत COVID19 की दिशा में काम शुरू करूंगी. कोरोना की मौजूदा स्थिति के कारण शपथ ग्रहण समारोह लो प्रोफाइल इवेंट होगा.

नंदीग्राम को लेकर ममता बनर्जी ने कहा, "नंदीग्राम के बारे में चिंता मत कीजिए. नंदीग्राम की जनता जो भी फैसला करे, मैं उसे स्वीकार करूंगी. मुझे कोई आपत्ति नहीं है. हम 221 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं और बीजेपी चुनाव हार गई है."

नंदीग्राम में ममता बनर्जी और बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के बीच एकदम कांटे की टक्कर देखने को मिली. काउंटिंग की शुरुआत में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से पीछे हो गई थीं. हालांकि, दोपहर को उन्होंने 1,200 वोटों से शुभेंदु अधिकारी पर बढ़त बना ली थी. अंतिम परिणामों में ममता बनर्जी नंदीग्राम में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से हार गई हैं. हालांकि, उन्होंने कोर्ट जाने की बात कही है. 


ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी तरह का विजय जुलूस नहीं निकालने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हार गई है. बीजेपी ने गंदी राजनीति की. हमें चुनाव आयोग का डर दिखाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: यह बंगाल की जीत है, बंगाल के लोगों की जीत है: ममता बनर्जी