शादी में तड़के वेटर से खाना मांग रहा था शख्स, मना किया तो चला दी गोली, जानें पूरा मामला

दिल्ली में एक शादी समारोह के दौरान खाना नहीं देने के कारण एक शख्स ने वेटर को गोली मार दी. ये घटना बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके की है.

शादी में तड़के वेटर से खाना मांग रहा था शख्स, मना किया तो चला दी गोली, जानें पूरा मामला

खाना न देने पर वेटर पर चला दी गोली, मौके पर मौजूद लोगों ने धर दबोचा

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक शादी समारोह के दौरान खाना नहीं देने के कारण एक शख्स ने वेटर को गोली मार दी. ये घटना बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके की है. मुंडका इलाके में एक शादी समारोह के दौरान सुबह तड़के जब एक शख्स ने वेटर से खाना परोसने के लिए कहा तो उसने ये कहते हुए मना कर दिया कि डिनर का समय नहीं है. इस बात पर आरोपी ने वेटर पर गोली चला दी. हालांकि वेटर बाल बाल बच गया. वहीं इस घटना के फौरन बाद रिसोर्ट के स्टाफ ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.


बाहरी दिल्ली के डीसीपी परमिंदर के मुताबिक 29 नवंबर की सुबह तड़के मुंडका के आईपी रिसोर्ट से सूचना मिली कि वहां के स्टाफ ने एक शख्स को पकड़ रखा है. जिसने वेटर पर फायरिंग की है. रिसोर्ट के मैनेजर चिराग खुराना ने पुलिस को बताया कि उनके रिसोर्ट में एक शादी चल रही थी. सुबह करीब 3 बजे उनका एक वेटर बिट्टू आया जिसने बताया कि कुछ देर पहले शादी में आए मनीष नाम के लड़के ने उससे खाना मांगा था. जब उसने खाना देने से मना कर दिया तो मनीष ने उस पर फायरिंग कर दी. हालांकि वो बाल बाल बच गया. इसके बाद स्टाफ ने उस लड़के को पकड़ लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने आरोपी मनीष के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की आयु 27 साल की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बी कॉम सेकेंड ईयर का छात्र है और प्रोपेर्टी डीलिंग का काम भी करता है.उसके पास से एक देशी कट्टा भी मिला है.