दिल्ली: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती की मौत

सुबह दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती की गुरुवार की रात को अस्पताल में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, युवती का नाम दीया था.

दिल्ली: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती की मौत

कूदने से पहले लड़की को समझाते जवान.

नई दिल्ली:

सुबह दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली युवती की गुरुवार की रात को अस्पताल में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, युवती का नाम दीया था. दीया पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली थी. अभी कुछ दिन पहली ही युवती की नौकरी चली गई थी. हालांकि, पुलिस को कोई सुसाईड नोट नही मिला था.  गुरुवार को  सुबह 7 बजे युवती ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर 40 फुट ऊंचे प्लेटफार्म से नीचे कूदकर अपनी जान देने की थी. हालांकि, CISF की Quick Reaction team के जवानों ने रोकने की पूरी कोशिश की. जवानों ने युवती को अपनी बातों में उलझाने की पूरी कोशिश की मगर वो उतरने को राजी नहीं हुई. नीचे बकायदा एक चादर लेकर सीआईएसएफ के जवान पहुंच गए ताकि लड़की अगर छलांग लगाती है और नीचे गिरती है तो चादर के सहारे बचाया जाए.. दूसरी तरफ लोकल पुलिस और एंबुलेंस को भी कॉल किया गया. 

देखें वीडियो

सीआईएसएफ के जवान उधर लड़की को समझाने की कोशिश करते रहते हैं तभी लड़की दीवार से छलांग लगा देती है और नीचे जवान कम्बल लेकर खड़े थे. लड़की कम्बल पर गिर जाती है. तभी, लड़की को तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया जाता है.  लड़की के पैरों में चोट लगी है. लेकिन अच्छी बात ये है कि उसे कहीं से भी खून नहीं निकला है. लड़की की हालत फिलहाल ठीक है. अब लोकल पुलिस पता लगा रही है की आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जिस वजह से लड़कीं ने खुदकुशी करने का प्रयास किया. 

इसे भी देखे : तबादला रुकवाने के बदले अधिकारी ने एक रात के लिए मांग ली पत्नी, आहत पति ने कर ली आत्महत्या

राजस्थान डॉक्टर आत्महत्या: उत्पीड़न के लिए भीड़ को उकसाने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

इलाज में लापरवाही का मामला दर्ज होने पर महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी: राजस्थान पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : तबादला रुकवाने के बदले अधिकारी ने एक रात के लिए मांग ली पत्नी, आहत पति ने कर ली आत्महत्या