देश में कोरोना के मौजूदा हालात पर कांग्रेस नेताओं का मोदी सरकार पर निशाना, कहा - अब माफ करने के मूड में नहीं वोटर

राहुल गांधी ने विदेश में निर्मित कोविड रोधी टीकों के भारत में उपयोग को मंजूरी देने की तैयारी को लेकर महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए सरकार पर कटाक्ष किया था.

देश में कोरोना के मौजूदा हालात पर कांग्रेस नेताओं का मोदी सरकार पर निशाना, कहा - अब माफ करने के मूड में नहीं वोटर

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस की मामलों में तेजी के साथ इजाफा हो रहा है. कोविड-19 की देश में मौजूदा हालात के लेकर कांग्रेस नेताओं ने पीएम मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस पर लगता है कि देश के मतदाता मौजूदा हालात को लेकर पीएम मोदी सरकार को माफ करते हुए नहीं दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा है, 'भारत ने भारतीय सरकार और राज्य सरकारों को कोरोना की पहली लहर, लॉकडाउन, जान-माल का नुकसान के लिए माफ कर दिया. लेकिन इस बार दूसरी लहर के लिए मतदाता माफ करते हुए नहीं दिख रहा है, जिससे आसानी से बचा जा सकता था. हम हमारी कमियों के लिए चीन को दोषी नहीं ठहरा सकते.'

देवरा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अन्य कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने लिखा है, 'भाजपा कोई भी गलती नहीं कर सकती. नोटबंदी, गड़बड़ जीएसटी, बिना योजना के लॉकडाउन, वैक्सीनेशनल में गड़बड़ी के लिए भक्तों ने सरकार को माफ कर दिया. ये तब तक माफ करते रहेंगे, जब तक सरकार उनके नजरों में बाहुबल से संचालित नव हिंदुत्व राष्ट्रवाद से चलती रहेगी.'

कोरोना की विदेशी वैक्सीन मंज़ूर होने पर राहुल गांधी ने शायराना अंदाज़ में किया सरकार पर तंज

इनके अलावा अन्य कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाल ने कहा कि जब राहुल गांधी ने पत्र लिख कर विदेशी वैक्सीनों की इजाज़त की मांग की थी तो मोदी सरकार के मंत्रियों ने राहुल गांधी पर हमला बोल दिया था. अब 24 घंटे बाद सरकार को वही काम करना पड़ा.

कोरोना केस बढ़ने पर SC की नई गाइडलाइन, कोर्ट परिसर में दाखिल होने के लिए रखना होगा इन बातों का ध्यान

s8is74n

इनसे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विदेश में निर्मित कोविड रोधी टीकों के भारत में उपयोग को मंजूरी देने की तैयारी को लेकर महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए सरकार पर कटाक्ष किया था. उन्होंने महात्मा गांधी के एक चर्चित कथन को उद्धृत करते हुए ट्वीट किया, ‘पहले वे तुम्हारी उपेक्षा करेंगे, फिर तुम पर हंसेंगे, फिर वो तुमसे लड़ेंगे, फिर तुम जीत जाओगे.' दरअसल, राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले सरकार से आग्रह किया था कि विदेश में निर्मित टीकों के भारत में उपयोग को अनुमति दी जाए. इसके बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन पर विदेशी कंपनियों के लिए लॉबिंग करने का आरोप लगाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक दिन में कोरोना के रिकॉर्ड मामले, 24 घंटों में 1.84 लाख से ज्यादा संक्रमित