किसानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ, अमित शाह खुद कर रहे रोड शो : AAP

आम आदमी पार्टी ने पूछा- क्या बुराड़ी के मैदान में किसी भाजपा नेता की शादी हुई है, या वहां भाजपा ने कभी प्रदर्शन किया है?

किसानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ, अमित शाह खुद कर रहे रोड शो : AAP

उत्तर भारत के किसान दिल्ली की ओर कूच कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने किसानों के सामने शर्त रखी है कि बुराड़ी आकर बैठिए तो बात करेंगे. दिल्ली में कानून व्यवस्था की कोई भी बात होती है, तो उसके लिए गृह मंत्री जिम्मेदार हैं. लेकिन देश के गृह मंत्री हैदराबाद जाकर निगम चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं. देश की राजधानी के इतने गम्भीर हालात को छोड़कर वे हैदराबाद में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 

भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अमित शाह रोड शो में यह कह रहे थे कि रोड शो में एक इंच पैर रखने की जगह नहीं है. बताइए किस सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है वहां, जबकि यहां किसानों के प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है. ऐसा गृह मंत्री देश के लिए चिंता की बात है.

उन्होंने कहा कि क्या बुराड़ी के उस मैदान में किसी भाजपा नेता की शादी हुई है, या वहां भाजपा ने कभी प्रदर्शन किया है. किसान दिल्ली आना चाहते हैं, केंद्र को जगाना चाहते हैं, वे दिल्ली के एक कोने में नहीं बैठना चाहते.


किसान आंदोलन : अमित शाह पर जमकर बरसे 'आप' के सांसद संजय सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि उत्तर भारत के सभी राज्यों के किसान दिल्ली आ रहे हैं. पंजाब के करीब 10 हजार किसान आंसू गैस, लाठी, आंसू गैस सबका सामना करते हुए दिल्ली की सीमा तक आ गए हैं.