Advertisement

'आप' की तिरंगा यात्रा के दौरान कई लोगों के मोबाइल चोरी, एक शख्स गिरफ्तार लेकिन ...

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा गौतम बुद्ध नगर में आयोजित की गई तिरंगा यात्रा में शामिल हुए कई लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए. शक होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फिरोज नामक व्यक्ति को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शक होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पकड़ा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नोएडा:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा बुधवार को गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में आयोजित की गई तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) में शामिल हुए कई लोगों के मोबाइल फोन (Mobile Phone) चोरी हो गए. मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ कर सेक्टर-39 की पुलिस के हवाले किया है. हालांकि, उसके पास से चोरी का कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है. आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है. 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता अशोक कमांडो ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज कराई कि वह कल पार्टी द्वारा गौतम बुद्ध नगर में आयोजित की गई एक तिरंगा यात्रा में भाग लेने के लिए सेक्टर-37 गए थे. यात्रा के दौरान मीनाक्षी, मनमोहन, मनजीत भाटी, शंकर, राधिका सहित कई लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए.

Advertisement

Supertech Emerald Case: यूपी के CM ने विशेष समिति गठित कर जांच और दोषी अफसरों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

उन्होंने बताया कि शक होने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फिरोज नामक एक व्यक्ति को पकड़ा तथा कथित तौर पर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, उसके पास से चोरी का कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है. उससे पूछताछ की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Election 2024 Results: कौन जीता, कौन हारा, रिज़ल्ट क्या? | Lok Sabha Election 2024

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: