महाराष्ट्र के वृद्धाश्रम में 'कोविड ब्लास्ट', एक साथ 67 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र के एक वृद्धाश्रम में रहने वाले 67 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित पाए गए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

महाराष्ट्र के वृद्धाश्रम में 'कोविड ब्लास्ट', एक साथ 67 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र के वृद्धाश्रम में रहने वाले 67 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित

भिवंडी:

महाराष्ट्र के एक वृद्धाश्रम में रहने वाले 67 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित पाए गए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित पाए गए 67 लोगों में से 5 स्टाफ के सदस्य हैं. जबकि अन्य सभी 62 कोरोना संक्रमितों की आयु 60 साल से अधिक है. इन सभी को ठाणे जिले के एक सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वृद्धाश्रम में इतने कोरोना केस आने के बाद इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

एक की हालत है गंभीर

वृद्धाश्रम में रहने वाला एक व्यक्ति शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद शनिवार को सरकारी डॉक्टरों की एक टीम ने भिवंडी के सोरगांव गांव में स्थित मातोश्री वृद्धाश्रम का दौरा किया था. यहां पर रह रहे 109 लोगों का परीक्षण किया गया था. जिसमें अधिकतर कोरोना संक्रमित पाए गए. कुल संक्रमितों में से एक की हालत खराब बताई जा रही है. जिन्हें आईसीयू में भर्ती किया है. वहीं सभी 67 रोगियों में 30 रोगी एसिम्प्टोमैटिक हैं.


62 लोगों का हुआ है पूर्ण टीकाकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिन 67 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. उनमें से 62 मरीज ऐसे हैं, जिनका पूर्ण टीकाकरण हो चुका है. ठाणे जिले में हाल के महीनों में पहली बार इतनी संख्या में कोरोना संक्रमित केस पाए गए हैं. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए इस इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है. वहीं 15 मरीजों के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं.