'वाल्डो' की मौत पर इमोशनल हुए प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी, किया ये काम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने हाल ही में अपने डॉगी 'वाल्डो' को खोया है और दोनों ही गहरे सदमे में हैं.

'वाल्डो' की मौत पर इमोशनल हुए प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी, किया ये काम

सोफी टर्नर और जो जोनस ने बनवाया टैटू

खास बातें

  • जो-सोफी ने पोस्ट की फोटो
  • प्रियंका चोपड़ा ने भी किया कमेंट
  • निक ने भी पोस्ट की इमोजी
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने हाल ही में अपने डॉगी 'वाल्डो' को खोया है और दोनों ही गहरे सदमे में हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अपने प्यारे डॉगी के दुनिया से अलविदा कहने के बाद दोनों ने सदमे से उबरने के लिए थेरपी का सहारा भी लिया था. वाल्डो की मौत एक एक्सीडेंट में हुई थी. वाल्डो की मौत से सदमे में सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपना टैटू दिखाया था. यह टैटू वाल्डो की फोटो का था. 

कपिल शर्मा को कनाडा में इनकी वजह से रोकनी पड़ी कार, बोले- काश हमारे देश में भी ऐसा होता...देखें वीडियो

सारा अली खान से पूछा 'लव लाइफ' के बारे में तो शर्माते हुए यूं दिया जवाब, वायरल हुआ Video

जो जोनस (Joe Jonas) ने अपने इंस्टाग्राम पर वाल्डो की फोटो वाला अपना टैटू भी शेयर किया है. जो जोनस ने लिखा है कि भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे लिट्ल एंजल. जो जोनस की भाभी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनकी इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, हार्ट की इमोजी पोस्ट की है. सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने टैटू की फोटो शेयर करते हुए लिखा हैः 'मैं तुम्हें मिस कर रही हूं वाल्डो. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे लिट्ल बेबी.'

Super 30 Box Office Collection Day 18: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का तूफान तीसरे हफ्ते भी जारी, कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान ने करीना कपूर और सारा अली खान को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, बोले- मुझे शक है...

जो जोनस (Joe Jonas) की इस फोटो पर निक जोनस ने भी कमेंट किया है और उन्होंने फोल्डेड हैंड वाली इमोजी पोस्ट की है. जबकि निक और जो की मम्मी डेनिस जोनस ने लिखा है 'स्वीट एंजल.' इस तरह वाल्डो की मौत का पूरे परिवार को बहुत दुख है और पूरे परिवार ने इसकी मौत को लेकर सोशल मीडिया पर अपने संवेदनाओं का इजहार किया है.

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...