Mia Khalifa ने पूछा सवाल, किसान आंदोलन पर क्यों खामोश हैं Priyanka Chopra

मिया खलीफा (Mia Khalifa) किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. अब मिया खलीफा ने एक और ट्वीट किया है. इस ट्वीट में मिया खलीफा ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को निशाने पर लिया है

Mia Khalifa ने पूछा सवाल, किसान आंदोलन पर क्यों खामोश हैं Priyanka Chopra

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर साधा निशाना

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं और उन्होंने ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है. अब मिया खलीफा ने एक और ट्वीट किया है. इस ट्वीट में मिया खलीफा ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को निशाने पर लिया है और उनसे किसान आंदोलन पर खामोशी को लेकर सवाल पूछा है. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने ट्वीट किया है, 'क्या मिसेज जोनास किसी मौके पर चुप्पी तोड़ने जा रही हैं? बस ऐसे ही मुझे जिज्ञासा हो रही है जानने की...शांति...' इस तरह प्रियंका चोपड़ा को लेकर मिया खलीफा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

अमेरिकी एक्ट्रेस को किसानों पर किये ट्वीट के लिए मिले 100 डॉलर, मिया खलीफा से बोलीं- धन्यवाद, मेरा वॉलेट...

Mia Khalifa ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक ट्वीट...

हालांकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दिसंबर में किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर एक ट्वीट किया था, और लिखा था, 'हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो.' उन्होंने यह ट्वीट दिलजीत दोसांझ के एक ट्वीट पर किया था.

पीएम मोदी ने कहा 'विदेश में हो रही भारतीय चाय को बदनाम करने की साजिश' तो प्रकाश राज बोले- हमेशा की तरह...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com