ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' जैसे दिखने वाले ऑफिसर की Photos वायरल, यूजर्स बोले- ये तो रिप्लेस कर देगा

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ 'द रॉक' (The Rock) जैसे दिखने वाले शख्स की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' जैसे दिखने वाले ऑफिसर की Photos वायरल, यूजर्स बोले- ये तो रिप्लेस कर देगा

'द रॉक' (The Rock) के हमशक्ल की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बीते दिनों बॉलीवुड से शाहरुख खान, सलमान खान और ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो वायरल हु हुई थीं. अब हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ 'द रॉक' (The Rock) जैसे दिखने वाले शख्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ड्वेन जॉनसन की तरह हूबहू दिखने वाले मॉर्गन काउंटी के एक ऑफिसर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लेफ्टिनेंट एरिक फिल्ड्स (Lieutenant Eric Fields) बिल्कुल 'द रॉक' जैसी स्टाइल में दिख रहा है. उनकी इस फोटो पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

मॉर्गन काउंटी शेरिफ ऑफिस के फेसबुक पेज से 'द रॉक' (The Rock) जैसे दिखने वाले ऑफिसर की तस्वीर पोस्ट की गई है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऑफिसर आखों पर रॉक जैसे चश्मा लगाए और शानदार बॉडी के साथ पुलिस वैन के सामने पोज दे रहा है. जैसा लुक ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson Lookalike) उर्फ द रॉक रखते हैं ये ऑफिसर भी उन्हीं की कॉपी करता नजर आ रहा है. तस्वीर के वायरल होने के बाज यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द रॉक' (The Rock) जैसे दिखने वाले ऑफिसर की फोटो पर पूरी दुनिया से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फोटो पर एक यूजर ने लिखा है, वाउ, यह आदमी उन्हें रिप्लेस कर सकता है', दूसरे शख्स ने लिखा है, 'कोई भी रॉक जैसा नहीं हो सकता.' एक और यूजर ने कॉमेंट में लिखा है, ऑफिसर और ड्वेन जॉनसन में सिर्फ दातों का फर्क. वैसे ये क्लोन अच्छा है. जेशीशै नाम के फेसबुक यूजर ने लिखा है, 'यह शख्स ड्वेन जॉनसन की फिल्म में डबल रोल कर सकता है.' बता दें कि ड्वेन जॉनसन को डब्ल्यूडब्ल्यूई में रेसलिंग के दिनों से 'द रॉक के नाम से जाना जाता है.