Black Widow Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' ने रिलीज के साथ ही कर डाली धुआंधार कमाई

Black Widow Box Office Collection: स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) की हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' (Black Widow) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Black Widow Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' ने रिलीज के साथ ही कर डाली धुआंधार कमाई

Black Widow Box Office Collection: 'ब्लैक विडो' की धाकड़ कमाई

नई दिल्ली:

Black Widow Box Office Collection: स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) की हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' (Black Widow) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने कमाई के मामले में विन डीजल की फिल्म एफ9 को पछाड़ दिया है. ब्लैक विडो (Black Widow Earning) ने गुरुवार को करीब 96 करोड़ की धुआंधार कमाई की. फिल्म ने महामारी के इस दौर की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इससे पहले 52 करोड़ का आंकड़ सार्वाधिक था.

स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) की फिल्म 'ब्लैक विडो' (Black Widow) को जर्मनी, रूस, ऑस्ट्रेलिया, जापान, कोरिया, ब्राजील और मैक्सिको जैसे बाजारों में भी रिलीज किया गया था, वहां गुरुवार को इसने एक 22.4 मिलियन डॉलर की कमाई की. फिल्म ने कुल मिलाकर अब तक $35.6 मिलियन की कमाई कर ली है. फिल्म का अगर बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन रहा तो आने वाले दिनों में कमाई के सारे रिकॉर्ड टूट सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'ब्लैक विडो' (Black Widow) में मुख्य भूमिका निभा रहीं स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) अब तक मार्वल की 7 फिल्मों में ब्लैक विडो के रोल में नजर आ चुकी हैं. इस बार भी स्कारलेट अपने पुराने किरदार नताशा रोमनॉफ को निभा रही हैं. यह फिल्म अमेरिका सहित कई देशों मे रिलीज हो चुकी है, लेकिन भारत में ये फिलहाल कोरोना के कारण उत्पन्न हालात के कारण रिलीज नहीं हो पाएगी.