Hina Khan: हिना खान ने हवा में झूलते हुए की जबरदस्त एक्सरसाइज, फैंस देखकर हो गए हैरान

Hina Khan: हिना खान ने अपना एक्सरसाइज करते वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रस्सी की तरह दिखने वाला झूले से लटक कर र्कआउट कर रही हैं.

Hina Khan: हिना खान ने हवा में झूलते हुए की जबरदस्त एक्सरसाइज, फैंस देखकर हो गए हैरान

Hina Khan: बॉलीवुड और टीवी जगत पर अपना जादू दिखाने वाली हिना खान अक्सर ही खबरो में बनी रहती हैं. बात चाहे फिटनेस की ही या फिर स्टाइलिंग की तो हिना हर चीज नें एक कदम आगे ही रहती हैं. इसके साथ ही हिना उन सेलेब्स मे हैं जो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती है. उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की कई पोस्ट फैंस को हमेशा चौकाती रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं. हिना खान ने अपना एक्सरसाइज करते वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रस्सी की तरह दिखने वाला झूले से लटक कर (एरियल) वर्कआउट कर रही हैं. हिना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा,"क्योंकि मैं अच्छा फील कर रही हूं." यहां देखें वीडियो-

Hina Khan In New York: एक्ट्रेस हिना खान ने न्यूयॉर्क में ड्रूल वर्थी फूड का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

हिना खान इस वीडियो में एरियल योगा करती नजर आ रही हैं. बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज हेल्दी और फिट रहने के लिए एरियल योग करते हैं. इन दिनों लोगों के बीच भी ये काफी वायरल हो रहा है और भी लोग खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए एरियल योग को अपना रहे हैं. हेल्थ एक्सपर्ट्स के अनुसार भी एरियल योग सभी के लिए फायदेमंद होता है. अगर आप इसको डेली रूटीन में शामिल करते हैं तो यह आपकी बॉडी को फ्लैक्सिबल बनाने के साथ, स्ट्रेंथ, बैलेंस को इंप्रूव करने और मेंटल हेल्थ के लिए भी बेहद फायदेमंद होता है.तो चलिए जानते हैं एरियल योग करने से आपको क्या फायदे होते हैं. 

एरियल योग करने के फायदे ( Ariel Yoga Benefits):

  1. स्ट्रेंथ को बढ़ाए
  2. शरीर की फ्लेक्सिबिलिटी बढ़ाता है
  3. अच्छा बॉडी पोस्चर
  4. बेहतर ब्लड सर्कुलेशन
  5. डाइजेशन को सुधारता है
  6. स्ट्रेस दूर करने में मदद करता है.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिट रहने के साथ हिना खान बहुत बड़ी फूडी भी हैं. वो जब भी वेकेशन पर जाती हैं तो अपनी फूड डायरी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. यहां पढ़े हिना खान की फूड डायरी की पूरी डीटेल्स.