Viral Video: पिज्जा देखते ही एक्टर आयुष्मान खुराना की हालत हुई खराब, उनका रिएक्शन देख खुद को कर पाएंगे रिलेट

Viral Video: आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि दो लोग पिज्जा लेकर आते हैं. जिसको देखकर एक्टर के मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन अपना मन मानकर वो खुद को वहां से दूर कर लेते हैं.

Viral Video: पिज्जा देखते ही एक्टर  आयुष्मान खुराना की हालत हुई खराब, उनका रिएक्शन देख खुद को कर पाएंगे रिलेट

पिज्जा को देख आयुष्मान खुराना का हुआ बुरा हाल.

Ayushmann Khurrana: हम में से कई लोग खुद को फिट रखने के लिए डाइटिंग और एक्सरसाइज करते हैं. खुद को फिट रखना एक टफ टॉस्क है. कई बार इसके लिए हम अपनी पसंदीदा चीजों से दूरी बना लेते हैं. लेकिन जब भी हम अपने पसंदीदा फूड को देखते हैं तो उसे देखकर मन में लालच तो आ ही जाता है और हम इसे देखकर अपने आप को रोक नहीं पाते हैं. लेकिन अपना मन मारकर उससे मुंह जरूर मोड़ लेते हैं. ऐसा ही हुआ है एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ भी. उन्होंने जब पिज्जा देखा तो उसको देखकर उनके मुंह में पानी तो आया, लेकिन फिर उन्होंने उससे मुंह मोड़ लिया.

आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि दो लोग पिज्जा लेकर आते हैं. जिसको देखकर एक्टर के मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन अपना मन मानकर वो खुद को वहां से दूर कर लेते हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सभी पिज्जा प्रेमी जो डाइट पर हैं,.  #WorldPizzaDay."

आप भी हैं पिज्जा लवर तो घर पर बनाएं ये 5 देसी स्टाइल झटपट बनने वाला पिज्जा, यहां देखें रेसिपी

यहां देखें वीडियो:

इस वीडियो को कुछ देर पहले ही पोस्ट किया गया था. कुछ ही देर में इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कई लोगों ने आयुष्मान का रिएक्शन देखकर इस पर कमेंट भी किया है. 
एक यूजर ने लिखा, "भाई मै तो खा लेता इतना करीब देख के". एक यूजर ने कमेंट किया, "हर कोई आपको फील कर सकता है जो डाइट पर है". एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ब्रोक हार्ट". एक कमेंट आया, "भाई आप डाइट वाला पिज्जा ऑर्डर कर लो". वहीं  कई लोगों ने उनको पिज्जा को खाने का भी सुझाव दे डाला है. इस तरह के हजारों कमेंट इस पोस्ट पर आ गए हैं. 

अगर आप पिज्जा लवर हैं लेकिन फिटनेस और हेल्थ की वजह से इसको नहीं खा पा रहे हैं तो आप घर पर हेल्दी पिज्जा भी बना सकते हैं. हेल्दी पिज्जा की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैल, क्या आप भी डाइट पर हैं और पिज्जा देखकर खुद को रोक पाते हैं या नहीं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.