क्रिसमस सीजन में बॉबी देओल इस तरह से कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें तस्वीरें

क्रिसमस के माहौल को अपनाते हुए, बॉबी देओल ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो चॉकलेट कुकीज के साथ चाय पीते नजर आ रहे हैं.

क्रिसमस सीजन में बॉबी देओल इस तरह से कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें तस्वीरें

बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की.

एनिमल फिल्म की सक्सेस के बाद, बॉबी देओल को अपने फैंस से और भी ज्यादा प्यार मिला है. उनके इस शानदार कमबैक ने उनकी लाइफ को और इंट्रेस्टिंग बना दिया है, बता दें कि हाल ही में ये पता चला है कि बॉबी देओल भी खाने के काफी बड़े शौकीन हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ये कैसे जानते हैं? बता दें कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज इस बात का सबूत दे रही हैं. क्रिसमस के माहौल को अपनाते हुए, बॉबी देओल ने एक फोटो शेयर की, जो किसी होटल की लग रही थी. फोटो में वह अपनी मेज पर एक कप से चाय पीते हुए नजर आए. इसके साथ ही उनकी प्लेट में दो तरह की कुकीज़ थीं, जिनमें से एक चॉकलेट की लग रही थी. अपने पोस्ट में एक क्रिसमस टच जोड़ने के लिए, उन्होंने सांता क्लॉज़ जीआईएफ के साथ एक रेड और व्हाइट हार्ट और रेनडियर को शामिल किया.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसा लगता है कि बॉबी देओल भी हममें से बाकी लोगों की तरह ही शानदार क्रिसमस ट्रीट का लुत्फ़ उठाना पसंद करते हैं. खुद को गर्म रखने के लिए एक गरमागरम चाय के कप से बेहतर क्या हो सकता है? अगर आप भी क्रिसमस मूड मे हैं और घर पर ही कुछ अच्छा बनाकर खाने की सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए हैं कुछ बेस्ट ऑप्शन. आइए जानते हैं वो क्या हैं.

ये भी पढ़ें: क्रिसमस पर आपकी हेल्थ और टेस्ट दोनों का ख्याल रखेंगे ये 3 हेल्दी केक, यहां है रेसिपी

क्रिसमस पर बनाएं ये स्पेशल रेसिपी (X'mas Special Recipe)

बता दें कि क्रिसमस एक ऐसा त्योहार है जिसके लिए बच्चे और बड़े सभी बहुत एक्साइटेड होते हैं. इसकी धूम पूरे देश में ही देखने को मिलती है. अब लोग घरों पर भी इस खास दिन को मनाते हैं. अब जब बात सेलीब्रेशन की आ रही है तो फिर टेस्टी और मजेदार खाने को कौन भूल सकता है. अगर आप भी इस खास दिन को और खास बनाने के लिए स्पेशल ट्रीट देना चाहते हैं तो इस दिन आप कुछ खास रेसिपीज बना सकते हैं. जिसमें कुकीज, केक और भी बहुत कुछ शामिल कर सकते हैं. इस दिन को खास बनाने के लिए इन स्पेशल डिश की रेसिपीज जानने के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com