फूडी होने के साथ मलाइका अरोड़ा कमाल की शेफ, यहां देखें इसका सबूत

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा को भी खाना बनाना और खाना बहुत पसंद है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बहुत से फूड के बारे में पोस्ट करती हैं.

फूडी होने के साथ मलाइका अरोड़ा कमाल की शेफ, यहां देखें इसका सबूत

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा को भी खाना बनाना और खाना बहुत पसंद है.
  • उनकी स्टोरिज में अक्सर हमें बहुत कुछ देखने को मिलता है.
  • मलाइका हर तरह का खाना बनाती हैं.

इस बात को हम सभी मानते हैं, कि हमें बाहर का खाना कितना ही पसंद क्यों न हो, लेकिन हमें घर के बने खाने से एक अलग ही संतुष्टि मिलती है. इसमें न सिर्फ साधारण स्वाद होता है, बल्कि इससे हमें जो सुकून मिलता है, वह भी है. और अगर आप ऐसे इंसान हैं जिसे खाना बनाना पसंद हैं, तो निस्संदेह, रसोई में आपका समय थैरपी की तरह है! हमारी तरह ही बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा को भी खाना बनाना और खाना बहुत पसंद है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बहुत से फूड के बारे में पोस्ट करती हैं. उनकी स्टोरिज में अक्सर हमें बहुत कुछ देखने को मिलता है, वह है उनके घर का बना खाना. खिचड़ी, पास्ता से लेकर स्वादिष्ट सैंडविच तक, मलाइका निश्चित रूप से इन्हें बनाना पसंद करती हैं! हाल ही में, एक्ट्रेस ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की जिसमें उन्होंने अपने खाना पकाने के बारे में दावा किया. कहने की जरूरत नहीं है कि इन व्यंजनों को देखकर हमें भूख लगी है.

Mutton Paya Soup: मानसून में इम्युनिटी को बढ़ाने के लिए घर पर कैसे बनाएं मटन पाया सूप

मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. विभिन्न तस्वीरों में, आप खीरे, एवोकाडो, और के साथ चावल, एक स्वादिष्ट दिखने वाला टोस्ट, एक पेय, सैंडविच, पास्ता, चिकन राइस, और दाल मखनी, चिकन, पीली दाल, और कुछ ग्रीन्स के साथ एक बेहतरीन दावत को देख सकते हैं. अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "#photodump, #homemade #gharkakhana #theweekthatwas फूडी और शेफ. खाने का मजा लेने वाले लोग खुशमिजाज लोग हैं- जूलिया चाइल्ड." नीचे उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

क्या उनका घर का बना खाना कमाल का नहीं लगता? मलाइका जहां हर तरह का खाना बनाती हैं, वहीं उनकी इंस्टाग्राम स्टोरिज में अक्सर साउथ इंडियन व्यंजन और बिरयानी शामिल होते हैं! अभी कुछ दिन पहले मलाइका ने फिर से मुरुक्कू बनाते हुए एक पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, "घर का बना मुरुक्कु... इस मौसम के लिए बिल्कुल सही." फिर अगले ही पोस्ट में वह आलू की साइड डिश के साथ यम्मी अवियल की कटोरी का मजा लेती हुई दिखीं! आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसा कि मलाइका अरोड़ा इन स्वादिष्ट घरेलू व्यंजनों को बनाती रहती है, तो वास्तव में इन चीजों को देखकर हर बार हमारी भूख भी बढ़ जाती है! अब, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा. आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Dhaba Style Aloo Keema: कैसे बनाएं स्वादिष्ट ढाबा स्टाइल आलू कीमा-Video Inside

अन्य खबरें