कृति सेनन ने लिए देसी खाने के मजे, यहां देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था

कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फूड डायरी शेयर की हैं, जिसमें वो बेहतरीन खाने का मजा लेते हुए दिखीं.

कृति सेनन ने लिए देसी खाने के मजे, यहां देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था

कृति सेनन खाने की शौकीन हैं.

भोजन के लिए कृति सेनन का प्यार जगज़ाहिर है. समय-समय पर, एक्ट्रेस हमें अपने फूड एडवेंटर की झलक दिखाती रहती हैं. उनका नया इंस्टाग्राम पोस्ट उन सभी चीजों के बारे में है जो उन्हें खुशी देती हैं. एक फोटो में, हम दो भरवां परांठे की एक प्लेट देखते हैं. इसकेे ऊपर से थोड़ा सा मक्खन लगाने से यह और भी टेस्टी लग रहा है. एक दूसरी फोटो में हमने एक कप चाय देखी. रुको, और भी बहुत कुछ है. कृति चाहती हैं कि हम उनके स्नैक टाइम पोस्ट पर एक नज़र डालें. उसमें चटनी के साथ दो समोसे खाए. कृति ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “जीवन की छोटी-छोटी खुशियाँ.. सेल्फ-लव, भोजन, शांति, घर, धूप और ज्यादा खाना (मैं एक सच्चा पंजाबी हूं), “ब्लैक हार्ट वाले इमोजी के साथ.”

यहां देखें फोटो:

कृति सेनन अक्सर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्वादिष्ट खाने की झलक शेयप करती रहती हैं. अभी कुछ समय पहले, उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ उनके फेमस "संडे बिंज" के मजे लिए थे. दोनों फ्लाइट पर थी और दोनों ने ही इस चीट डे को एंजॉय किया. इस मौके पर कृति ने अपने मोबाइल से शिल्पा को शूट किया और पूछने लगी, "आज आपका संडे बिंज कहां है? ये एक नकली संडे बिंज है. मैं इसे नहीं काउंट करती." शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, "ये कोई बिंज नहीं है. यह एक स्नैक है. तुम मेरे साथ गलत कर रही हो क्योंकि तुमने अभी-अभी नेशनल अवॉर्ड जीता है, कृति." हल्के-फुल्के अंदाज में कृति ने मजाकिया लहजे में कहा, "मुझे संडे का पूरा मजा चाहिए!" बाद में कृति ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा, "फर्जी संडे बिंज! शिल्पा शेट्टी को संडे बिंज में धोखा देते हुए पकड़ा गया!" पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com